Saturday, November 5, 2022

Twitter का ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू, अभी IOS यूजर्स को देना होगा चार्ज, को-फाउंडर ने मांगी माफी

ट्विटर खरीदने के बाद से एलन मस्क लगातार कंपनी और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बदलाव कर रहे हैं। ट्विटर के कर्मचारियों की छटनी के बाद Twitter में ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी यह मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान केवल IOS यूजर्स के लिए शुरू किया गया है। वहीं ट्विटर के को-फाउंडर जैक डोर्सी ने ट्वीट करते हुए कर्मचारियों से माफी मांगी है।

ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि "मुझे एहसास है कि बहुत से लोग मुझसे नाराज़ हैं। हर कोई इस स्थिति में क्यों है, इसकी ज़िम्मेदारी मेरी है। मैंने कंपनी का साइज बहुत तेजी से बढ़ाया, मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं उन सभी के लिए आभारी हूं और प्यार करता हूं, जिन्होंने कभी ट्विटर पर काम किया है।"

5 देशों में शुरू हुआ ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान
अभी अमरीका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और ब्रिटेन में ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी यह ऑप्सन केवल IOS यूजर्स के लिए शुरू किया गया है। ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान लेने पर ट्विटर युजर्स को कई तरह के नए और ज्यादा फीचर्स का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Twitter में छंटनी पर पहली बार एलन मस्क ने दी सफाई, कहा- दुर्भाग्य से मेरे पास दूसरा कोई रास्ता नहीं

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/j8J0XU5