Monday, June 22, 2020

सुशांत सिंह के निधन से खतरे में पड़ा 'कॉफी विद करण', ठंडे बस्ते में सातवां सीजन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के सुसाइड ( Bollywood actor Sushant Singh suicide ) ने सभी चौंका दिया। अभिनेता की मौत के बाद उनके परिवारवाले और उनके फैंस सदमे में है। इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री ( Bollywood industry ) में गुटबाजी और नेपोटिज्म को लेकर कई मामले एक बार फिर सामने आए है। बॉलीवुड के कुछ कलाकारों (Bollywood actors) ने भी सुशांत की आत्महत्या के लिए बड़े ( veteran filmmaker ) दिग्गज फिल्मकार को ठहराया है। इस मामलें में कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो गए है। इसी बीच बॉलीवुड गलियारों से एक नई खबर सामने आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर ( Karan Johar ) और उनका शो कॉफी विद करण ( show Coffee with Karan ) एक बार फिर चर्चा में आ गए है। सोशल मीडिया ( social media ) पर इस शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इन वीडियोज में कई सेलेब्स सुशांत पर कमेंट्स कर रहे हैं। अब 'कॉफी विद करण' का सातवां सीजन ठंडे बस्ते में जा सकता है।

Karan Johar

एक रिपोर्ट के अनुसार, मौजूदा हालात को देखते हुए 'कॉफी विद करण' ( Coffee with Karan ) का सातवां सीजन डिब्बा बंद हो सकता है। विवाद को देखते हुए मेकर्स इसके सातवें सीजन को फिलहाल शूट नहीं करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स चितिंत है और वह जानते हैं कि इस समय नया सीजन लाना ठीक नहीं है। क्योंकि लोग भी गुस्से में है। इसके अलावा कोरोना वायरस के कारण कई एक्टर्स ने शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि सातवे सीजन का टीजर लॉन्च हो गया था।

Karan Johar

आलिया और सोनम ने सुशांत पर किया था कमेंट
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आलिया भट्ट और सोनम कपूर का कॉफी विद करण से एक वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल आलिया भट्ट से किल, मैरी और हुक अप का सवाल पूछा था। उन्हें तीन ऑप्शन दिए थे- रणबीर, रणवीर और सुशांत। आलिया ने कहा था कि वह रणबीर कपूर के साथ शादी करेंगी, रणवीर सिंह के साथ हुक अप और सुशांत सिंह राजपूत को किल कर देंगी। सोनम कपूर से सुशांत के लिए पूछा था हॉट और नॉट। उन्होंने ना कहा था। हालांकि, सोनम ने अब सफाई दी है कि उस वक्त वह सुशांत को नहीं जानती थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31dM3pD