Tuesday, June 23, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद निशाने पर महेश भट्ट, यूजर्स सुना रहे हैं खरी-खोटी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Sing rajput ) की मृत्यु को अभी करीब 10 बीते हैं और बॉलीवुड के एलीट वर्ग के विरुद्ध उनके प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों ने मोर्चा खोल दिया है। एक—एक सेलेब्रिटी की पोल खोली जा रही है, चाहे वो कितना ही लोकप्रिय या शक्तिशाली क्यों न हो, और इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है फिल्म निर्माता और पूर्व निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) का।

महेश भट्ट का अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ भी काफी गहरा संबंध रहा है और रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड भी रही हैं। महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है। जब वे शादीशुदा थे, तब भी उनका परवीन बाबी के साथ अफेयर चला था। इसी समय परवीन की मानसिक अस्वस्थता की खबर भी सामने आई थी और जब मामला बिगड़ने लगा, तो महेश भट्ट ने बड़ी आसानी से परवीन को किनारे कर अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया और फिर एक और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राजदान से विवाह किया।

महेश भट्ट ने फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट को होठों पर चूमते हुए फोटो खिंचवाई। उस दौरान उन्होंने कहा था कि यदि पूजा मेरी बेटी न होती, तो मैं उससे शादी कर लेता।'पर महेश भट्ट का विवादों ने कभी साथ नहीं छोड़ा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hY9jxN