Tuesday, June 23, 2020

सीमा पर तैनात सैनिक ने मां को गाने के जरिए दिया संदेश, भावुक Raveena Tandon ने शेयर किया Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपने विचार सांझा करती हैं। अब हाल ही में रवीना टंडन ने एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सीमा पर तैनात भारतीय सैनिक नजर आ रहे हैं। उनमें से एक सरदार सैनिक बेहद ही सुरीली और जबरदस्त आवाज में गाना (Soldier Singing Song) गा रहा है। वीडियो में सैनिक पहले तो अपनी मां को संदेश पहुंचाने का बात करता है और फिर वह गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों का जिक्र भी करता है।

सैनिकों का ये वीडियो देखकर एक्ट्रेस रवीना टंडन भावुक (Raveena Gets Emotional) हो गईं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी आंखों में आंसू है और गला भर आया है... माटी के असली लालों... मेरे वीरों, मेरे भाइयों, मेरे प्यार... नसों में प्रतिभा और मातृभूमि के लिए जुनून... वीरा आप जहां कहीं भी हो, आपको बहुत सारा प्यार।'

रवीना द्वारा शेयर किए गए वीडियो (Raveena Shares Soldiers Video) में सैनिक पंजाबी में गाना गा रहा है। वह गाने के जरिए हवा से अपने दोस्तों और मां तक संदेशा पहुंचाने की बात कह रहा है। वो कहता है कि सब लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि जंग तो नहीं छिड़ने वाली है। तू जाकर मेरी मां को जाकर दिलासा देदे जो मेरी चिंता में दिन-रात जाग रही है। इसके बाद सैनिक गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को लेकर गाना गाते हुए कहता है मां सीमा पर मेरे 20 साथी शहीद हो गए हैं। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। आपका शेर बेटा यहां खड़ा हुआ है और जो मौत से भी नहीं डरता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/319VvtT