Friday, August 28, 2020

Sushant Case में लगे आरोपों पर बोलीं रिया चक्रवर्ती- आप लोगों को लीगल सिस्टम पर भरोसा नहीं है तो आपको भारत छोड़ देना चाहिए

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चारों तरफ से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ टीवी चैनलों पर वो अपना पक्ष रखती हुई भी नजर आ रही हैं। सुशांत के निधन के बाद से अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार द्वारा एफआईआर (FIR against Rhea Chakraborty) में कई तरह के आरोप शामिल हैं। सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करना,  उनके आत्महत्या के लिए उकसाना और उन्हें ड्रग दिया जाना। जिसका खुलासा रिया के फोन से भी ईडी कर चुकी है। इन सब के बीच रिया ने एनडीटीवी को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि सिर्फ मुझे ही प्रताड़ित नहीं किया जा रहा है बल्कि मेरे पूरे परिवार का नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। मेरे साथ आतंकवादियों से भी बुरा बर्ताव किया जा रहा है।

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि हम हर तरह की इन्वेस्टिगेशन में कॉपरेट कर रहे हैं। लेकिन आप लोग हमारे साथ क्या कर रहे हैं। वो लोगों से सवाल पूछते हुए कहती हैं कि आप लोग फैसला आने का इंतजार क्यों नहीं कर सकते? अगर आपको लीगल सिस्टम पर भरोसा नहीं है तो आप लोगों इंडिया छोड़ देना चाहिए। लेकिन हमें भरोसा है इसीलिए हम जिंदा है नहीं तो अब तक सुसाइड कर चुके होते। हमारे साथ आतंकवादियों से भी ज्यादा बुरा बिहेव किया जा रहा है। मेरे पिता ने देश के लिए 25 साल आर्मी में दिए हैं और आप इस परिवार को ऐसे ट्रीट कर रहे हैं जैसे हम आतंकवादी हैं। जबकि हम सभी ने एक लड़के को प्यार किया।

रिया चक्रवर्ती से जब पूछा गया कि अब वो क्यों इस तरह का इंटरव्यू दे रही हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ा। मैं इतने दिनों से सुशांत के सम्मान के लिए चुप रही लेकिन ये बात मुझे तकलीफ देती है कि लोगों ने उसकी यादों को तबाह कर दिया। रिया यहीं रुकी बल्कि पत्रकारिता करने वाले लोगों पर भी सवाल उठा दिया। बता दें कि आज रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर (CBI interrogation Rhea Chakraborty) रही है। इस दौरान भी अपनी कार से जाते वक्त उनका रवैया कुछ खास कॉपरेटिव नहीं दिखाई दिया। गाड़ी से जाती रिया ने मीडिया के कैमरे देखते ही उन्हें कोन्ही दिखाकर मारने का एक्शन किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FVXFon