Friday, August 28, 2020

Sushant Singh को ड्रग्स देने के आरोप में भड़की Rhea Chakraborty, गुस्से में बोलीं- 'मेरे परिवार का लाइन से गोली मार दो'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput मामले में प्रथम आरोपी मानी जा रही Rhea Chakraborty पर CBI का शिकंजा कस चुका है। आज सुबह वह 11 बजे DRDO के गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं। जहां उनसे सीबीआई पूछताछ कर रही है। साथ ही उनके साथ सुशांत के रूममेट Siddharth Pithani, कुक Neeraj Singh, और Dipesh भी ऑफिस में मौजूद हैं। सभी को वहां पहुंचे लगभग 2 घंटे हो चुके हैं। वहीं इस बीच बीते दिन Rhea ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था। जहां उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया था। साथ ही उनके परिवार के साथ हो रहे बर्ताव को लेकर कड़े शब्दों का प्रयोग किया था।

 

इंटरव्यू के दौरान Rhea से पूछा गया कि उनके संबंध Drug Dealers और Drug peddlers के साथ बताए जा रहे हैं। साथ ही सुशांत को भी को ड्रग देने के बारें में पूछा गया। जिसमें अभिनेत्री ने कहा कि "यही बचा था न अब, मेरे ऊपर डालने के लिए कि इस लड़की को इतना क्रूसीफाइड कर दो, मैं तो बोलती हूं कि एक बंदूक ले आओ, मेरी फैमिली को लाइन से खड़ा करो और गोली मारकर उड़ा दो हमें।" उन्होंने यह भी कहा कि नहीं तो हम भी सुसाइड कर लेते हैं, फिर कौन जिम्मेदार होगा। मैं सभी आरोपों को खारिज करती हूं। सभी आरोप पूरी तरह से आधारहीन हैं। रिया ने ड्रग लेने की बात कहा कि वह अपना टेस्ट करवाने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

Sushant Singh Rajput को ड्रग देने की बात पर रिया ने कहा कि "2013 से ही वह ड्रग्स ले रहे थे। जब वह उनकी जिंदगी में आई। तब उन्होंने उनके ड्रग्स को कंट्रोल करना चाहा। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि केवल यही चीज़ है। जिसे उन्होंने कंट्रोल करना चाहा। उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी उन्हें ड्रग लेने को नहीं कहा। सुशांत जो चाहते थे वह हमेशा वही करते थे। उनका मन मेडिकेशन करने का करता था वह वो भी करते थे। उनका जो मने होता था वह वही करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत के साथ कभी भी ड्रग्स नहीं लिया।" बेशक इंटरव्यू के माध्यम से रिया अपनी बिगड़ी हुई छवि को सुधारने की कोशिश कर रही हो। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। साथ ही चैनल को भी बायकॉट करने की बात कही गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gCiHF6