Monday, August 31, 2020

'khatron ke khiladi- Made In India' की ट्रॉफी पर एक्ट्रेस Nia Sharma ने किया कब्ज़ा, सीज़न को नहीं मिली कुछ खास लोकप्रियता

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का जबरदस्त एक्शन शो khatron ke khiladi के नए सीज़न Made In India को उसका विजेता मिल चुका है। बीते दिन 'khatron ke khiladi- Made In India' का ग्रेंड फिनाले हुआ है। जिसमें सबको लड़को को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री Nia Sharma ने जीत को लगे लगाया। वह पूरे शो में पहले से काफी चर्चाओं में थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से शो को इस बार उनकी लोकप्रियता हासिल नहीं हुई। जितने की इसके पुराने सीज़न्स को मिली थी। शो टीआरपी रेस में भी काफी पीछे रहा। इस सीज़न में पहले के मुकाबले कई नए स्टंट देखने को मिले। जो दिखने में काफी दिलचस्प और करने में काफी खतरनाक थे।

 

गेम शो Khatron Ke Khiladi पहले बॉलीवुड के स्टंट मैन और मशहूर फिल्म निर्माता Rohit Shetty किया करते थे। इस सीज़ने को भी पहले रोहित ही होस्ट करते हुए दिखाई देते थे। फिर मेकर्स ने कोरियोग्राफर Farah Khan को शो का होस्ट बनाकर शो को आगे बढ़ाया। मेकर्स को उनके इस फैसले का हर्जाना अब भरना पड़ा रहा है। इस बार शो एक ऑनलाइन ताश खिलाने वाली कपंनी के प्रयोजन में भी अपना नाम लिस्ट में शामिल नहीं करवा पाया। वहीं दर्शकों के चहते शो की पांच टॉप प्रोग्राम में भी शामिल नहीं हुआ। बाकी सीज़न के तरह इस सीजन को दर्शकों की तरफ से उतना प्यार नहीं मिला।

वहीं Nia Sharam के विजेता बनने पर कहीं भी उत्साह नहीं दिखाई दिया। क्योंकि दर्शकों का मानना है कि शो में के अंत में विजेता कौन होगा वह पहले से ही शो में साफ पता चला रहा था। शो में अत्यधिक ड्रामे और स्क्रिप्टिंग ने शो का लेवल पहले ही नीचे कर दिया था। निया के विजेता बनने पर लोग शो में मौजूद प्रतिभागी Karan Wahi के स्टंट को उनसे बेहतरीन बता रहे हैं। जिसके चलते निया की फैन फॉलोइंग पर इसका असर साफ दिखाई दे रहा है। उनके फैंस धीरे-धीरे उनका साथ छोड़ते जा रहे हैं और टीवी पर भी उनका कुछ खास क्रेज देखने को मिल रहा है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lA1q35