Sunday, November 1, 2020

Farm Bill के बहाने राहुल गांधी ने PM Modi पर कसा तंज, जानें क्या कहा

नई दिल्ली। कृषि कानूनों ( Farm Bill ) को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोलती आ रही है। इस बीच एक बार फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांदी मोदी सरकार पर कृषि कानूनों के बहाने निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे पर एक बार फिर मोदी सरकार निशाने पर लिया और आसमान छू रही महंगाई के बीच सुस्त पड़ी आर्थिक रफ्तार पर जमकर तंज कसा।

बिहार चुनाव में दूसरे चरण के मतदान से पहले लगा डबल पंच का तड़का, जानें क्यों बार-बार हो रहा इस्तेमाल

दिवाली पर अपने संसदीय क्षेत्र को पीएम मोदी दे सकते हैं सौगात, इन तीन कारणों में जानें क्यों बीजेपी को सता रही यूपी की चिंता

राहुल गांदी ने ट्वीट कर लिखा कि- 'देश के किसानों ने मांगी मंडी, प्रधानमंत्री ने थमा दी मंदी।' राहुल ने अपने छोटे से ट्वीट के जरिए एक बार फिर कृषि कानूनों और किसान के साथ-साथ व्यापारियों की दुर्दशा को लेकर अपनी बात को दोहराया है।

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी कृषि कानूनों को लेकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। राहुल नए कृषि कानूनों को किसानों, मजदूरों और देश की नींव को कमजोर करने वाला बता चुके हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में वीडियो लिंक के जरिए अपने संबोधन में कहा था कि, मुझे उम्मीद है कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री एक बार फिर विचार करेंगे।

राहुल गांधी ने कहा था कि देश के किसानों की दशा किसी से छिपा नहीं है। हमें किसान भाईयों और छोटे दुकानदारों की रक्षा करनी चाहिए। हमें साथ मिलकर खड़े होना चाहिए क्योंकि मजदूर और किसान इस देश का आधार हैं। इनकी रक्षा के साथ ही देश मजबूत होगा।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने रविवार को भी केंद्र सरकार के कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही देश में खाद्य वस्तुओं के पर्याप्त भंडार उपलब्ध कराने को भी कहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jQ0Dt1