Sunday, November 1, 2020

हॉल में मूवी देखना होगा सुरक्षित, महज 3 हजार में खुद के लिए बुक कर सकते हैं पूरा थिएटर

नई दिल्ली। कोरोना काल के चलते थिएटर और मल्टीप्लेक्स को लॉकडाउन (Lockdown) में बंद कर दिया गया था। हालांकि जिंदगी को दोबारा पटरी पर लौटता देख अनलॉक 5 में इन्हें दोबारा खोलने (Cinema Halls Reopen) की अनुमति दे दी गई। मगर अभी भी काफी लोग संक्रमण के डर के चलते हॉल में मूवीज देखने नहीं जा रहे हैं। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल Inox ने एक खास प्लान निकाला है। जिसके जरिए आप अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर सकते हैं। इसमें बाहरी लोगों के न रहने से रिस्क फैक्टर काफी कम हो जाएगा। जिससे आराम से आप मूवीज को इंजाय कर सकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना काल में लोगों को सिनेमा हॉल तक लाने के लिए आयनॉक्स (Inox) मूवीज ने एक अलग प्‍लान निकाला है। जिसमें ग्राहक पूरे हाल को सिर्फ 2,999 रुपए में बुक कराकर फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ये एक प्राइवेट थिएटर (Private Theater) होगा। आप महज तीन हजार रुपए में अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म का मजा (Watching Movies) ले सकते हैं। इस ऑफर में कम से कम दो लोगों का होना जरूरी है। जबकि अधिकतम संख्या 50 लोगों की है। दर्शक अपनी सुविधानुसार समय और दिन का चुनाव करके बुकिंग करा सकते हैं।

बताया जाता है कि Inox मूवीज ने प्राइवेट स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। दर्शक अपनी पसंद की नई या पुरानी मूवीज देखने के लिए आसानी से बुकिंग करा सकते हैं। थिएटर में उन्हें कैसी सुविधा चाहिए इसके लिए उन्हें कंपनी को एक मेल करना होगा। जिसमें उन्हें अपना प्लान बताना होगा। साथ ही परिवार या दोस्तों की संख्या, टाइमिंग आदि की जानकारी देनी होगी। इसके अनुसार कंपनी थिएटर में अरेंजमेंट करेगी। जिससे दर्शक क्वालिटी टाइम बिता सकें। कंपनी का दावा है कि पूरे थिएटर को अच्छे से सैनिटाइज किया जाएगा। साथ ही अन्य गाइडलाइन का पालन किया जाएगा, जिससे संक्रमण का खतरा नहीं रहेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35Wm1b6