Wednesday, May 19, 2021

'बालिका वधू' फेम अविका गौर और मिलिंद चंदवानी की शादी, एक्ट्रेस बोली-मैं पूरी तरह तैयार

मुंबई। 'बालिका वधू' फेम स्टार अविका गौर पिछले कुछ समय से मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। अविका ने मिलिंद के साथ अपने रिलेशन को भी सार्वजनिक कर दिया था। इसके दोनों साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब फैंस को इंतजार है कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधते हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अविका ने अपनी शादी को लेकर बात की। अविका का कहना है कि वह अभी बहुत छोटी हैं और बहुत कुछ मिलिंद के फैसले पर निर्भर करेगा।

'मैं पूरी तरह से तैयार हूं'
अविका ने 'सास बहू और बेटियां' में इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर कहा,'अरे, अभी तो मैं बहुत छोटी हूं। लेकिन हां, अगर मिलिंद अभी शादी को तैयार हैं या वह कहते हैं कि कल शादी करें, मैं पूरी तरह से तैयार हूं।' गौरतलब है कि अविका ने दोनों का एक कोलॉज शेयर किया था। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था,'ये दयालु इंसान मेरा है। और मैं उसकी हूं... हमेशा...हम ऐसा पार्टनर डिजर्व करते हैं जो हमें समझता हो, विश्वास करता हो, प्रेरित करता हो और हमें आगे बढ़ने में मदद और सच में हमारी परवाह करता हो। हालांकि हम में से अधिकतर सोचते हैं कि ऐसा पार्टनर मिलना असंभव है। ऐसा लगता है कि ये सपने जैसा है, लेकिन ये वास्तिवक है। बहुत रियल! मैं आप सबके लिए प्रार्थना करती हूं और जैसा मैं आज फील कर रही हूं, आपको भी फील करवाना चाहती हूं।' गोवा में हॉलीडे एंजॉय करते हुए कि फोटो शेयर कर मिलिंद ने भी प्यार का इजहार किया था। उन्होंने लिखा कि अविका हमेशा उनके साथ खड़ी रही। उन्होंने कठिन समय में भी कभी हार नहीं मानने का स्वभाव रखना सीखाया। बता दें कि मिलिंद एमटीवी रोडिज रियल हीरोज में नजर आए थे। वे कैम्प डेयरीज नाम से एनजीओ भी चलाते हैं।

यह भी पढ़ें : अविका गौर का परिवार यूं लड़ा कोरोना से, दादा का हुआ निधन, दादी और पापा आए थे पॉजिटिव

म्यूजिक वीडियो 'दिल को मेरे' हुआ रिलीज
अविका गौर को पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' में आनंदी का रोल निभाने के चलते जाना जाता है। अविका रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले 'खतरों के खिलाड़ी 9' में भी हिस्सा ले चुकी हैं। हाल ही में अविका का एक म्यूजिक वीडियो 'दिल को मेरे' रिलीज हुआ है। आदिल खान के साथ इस गाने में अविका बेहद खूबसूरत लगी हैं।

यह भी पढ़ें : ब्लू बिकनी में 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस Avika Gor ने दिया कातिलाना पोज, बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं आई नज़र



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ovfhcS