Tuesday, May 25, 2021

जल्द बुआ बनने वाली हैं सुष्मिता सेन, भाभी को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब सुष्मिता के घर में एक बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दी है। दरअसल, सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में अब सुष्मिता सेन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि वह काफी एक्साइटिड हैं। उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

sushmita_sen.jpg

सुष्मिता सेन ने जाहिर की खुशी
सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी भाभी चारू असोपा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा, 'मैं इस खास खबर को आप सभी के साथ बहुत धैर्य के साथ बताने का इंतजार कर रही थी। मैं बुआ बनने जा रही हूं। मेरी खूबसूरत भाभी चारू असोपा और भाई राजीव को पेरेंटहुड की जर्नी के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। दोनों नवंबर में अपने बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं। शायद मेरे बर्थडे के मौके पर।

चारू बेहतरीन मां बनेंगी
सुष्मिता आगे लिखती हैं, 'मैं नन्हें मेहमान को अपने गोद में लेने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं। चारू इसका काफी वक्त से इंतजार कर रही थीं। बच्चों के लिए उनका प्यार देखते हुए मैं जानती हूं कि वह एक बेहतरीन मां बनेंगी। सेन और असोपा परिवार को बहुत-बहुत बधाई!! मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं।' सुष्मिता का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके पोस्ट पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

sushmita_sen2.jpg

टीवी एक्ट्रेस हैं चारू
आपको बता दें कि चारू असोपा सुष्मिता के भाई राजीव सेन की पत्नी हैं। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी। चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, कई बार राजीव और चारू की शादी में दरार की खबरें आ चुकी हैं। लेकिन अब दोनों की जिंदगी में एक बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दी है। चारू की सुष्मिता सेन के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता कई मौकों पर चारू के साथ फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vnvi7m