Tuesday, May 25, 2021

संजय दत्त की वजह से स्कूल में लड़कियां हो गई थीं विवके ओबेरॉय से इंप्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। आज वह इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब विवेक ओबेरॉय को लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए एक्टर संजय दत्त की जरूरत पड़ गई थी। चलिए आपको बताते हैं ये पूरा किस्सा क्या है-

'शूटआउट एट लोखंडवाला' के पूरे हुए 14 साल
दरअसल, विवेक ओबेरॉय और संजय दत्त की फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' ने रिलीज के अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म में कई स्टार थे और इसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म की कहानी से लेकर गानों तक ने लोगों को दीवाना बना दिया था। ऐसे में फिल्म के 14 साल पूरे होने पर विवेक ओबेरॉय ने एक न्यूज पोर्टल से बात की। विवेक ने पहली बार 'शूटआउट एट लोखंडवाला' फिल्म में संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर किया था।

vivek_oberoi.jpg

पिता ने दिया सरप्राइज
ऐसे में इंटरव्यू में विवेक ने संजय दत्त के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं अजमेर के मशहूर मेयो कॉलेज के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ रहा था। एक बार मेरे पिता जयपुर में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में मेरे पिता ने मुझे सरप्राइज देना चाहा और वो मेरे स्कूल पहुंच गए। अपने पिता को अचानक सामने देखकर मैं हैरान रह गया। लेकिन उससे भी बड़ा झटका तब लगा जब लंबे बालों वाले संजय दत्त कार से बाहर निकले। वो भी मेरे पिता के साथ शूट कर रहेव थे और मुझसे मिलने चले आए थे।'

मौके पर मारा चारा
इसके बाद विवेक ने बताया, 'मुझे याद है कि मैंने मौके पे चौका मारते हुए संजय दत्त से गुजारिश की कि क्या वो 10 मिनट के लिए सड़क के उस पार स्थित मेयो गर्ल्स कॉलेज देखने उनके साथ जाएंगे। जब मैं उनके साथ गर्ल्स कॉलेज गया तो वहां गेट पर चौकींदार का मुंह खुला का खुला रह गया। लड़कियां उन्हें देखकर पागल हो गई थीं। उस दिन मैं राजा की तरह महसूस कर रहा था। उस दिन के बाद से मैं स्कूल का मिनी स्टार बन गया।' विवेक ओबेरॉय ने आगे बताया कि एक बार वह चुपके से स्कूल से निकलकर संजय दत्त की फिल्म देखने चले गए थे और फिर फंस गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oQKhEp