Tuesday, May 25, 2021

कमाई करने के लिए बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं एक्ट्रेस लिज हर्ले

मुंबई। एक्ट्रेस लीज हर्ले अपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हॉट तस्वीरों के चलते उनके फैंस उनकी हर फोटो का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं और लाइक और कमेंट कर एक्ट्रेस की हौंसला अफजाई करते हैं। हाल ही में लीज हर्ले की एक फोटो सुर्खियों में आई, जिसमें वह एक छोटे जैकेट और अंडरवियर में नजर आईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि वह अपनी अलग-अलग बिकिनी फोटोज इसलिए शेयर करती हैं कि लोग उनकी बिकिनी ब्रांड से बिकनी खरीदें।

स्विमसूट की कंपनी चलाती हैं एक्ट्रेस
लीज हर्ले का खुद का स्विमवियर लाइन है। इस कंपनी की शुरूआत लीज ने 2005 में की थी। इसके प्रचार-प्रसार के लिए वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की बिकिनी पहने तस्वीरें शेयर करती हैं। एकट्रेस का कहना है,'मेरी खुद की स्विमवियर लाइन है। आमतौर पर मैं स्विमसूट पहन कर इठलाती नहीं घूमती, इसलिए ये समझ लें कि कई तरह के स्विमसूट पहन इठलाने की वजह है मेरे पास। हमें 14 महीेने से छुट्टियों पर जाने नहीं दिया गया है। मेरी एक बीचवियर कंपनी है और में समुद्र तट पर नहीं जा पाई। इसलिए जो कुछ हम बेच सकते हैं, बेच रहे हैं। इसके लिए हम थोड़ा एक्स्ट्रा सुधार कर रहे हैं, इसलिए कभी भूसे के ढेर पर तो कभी बर्फ में और कभी शॉवर में ऐसा करना पड़ रहा है।'

यह भी पढ़ें : निक्की तंबोली का केप टाउन में ग्लैमरस अंदाज

हर उम्र में शानदार लगें महिलाएं
लीज ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि मैंने किसी और बिजनेस की अपेक्षा बीचवियर इसलिए नहीं चुना कि मुझे वेकेशन के कपड़े पसंद हैं, बल्कि इसलिए चुना कि इसमें महिलाएं आकार, वजन की चिंता किए बिना या तो अच्छी लग सकती हैं या इसे गलत ले सकती हैं। मैं चाहती थी कि ऐसा कलेक्शन तैयार किया जाए, जिसमें महिलाएं किसी भी उम्र में शानदार लगें।

यह भी पढ़ें : दिव्यांका त्रिपाठी ने समंदर किनारे साड़ी में बिखेरा जलवा

ये है अगले जन्मदिन का प्लान
लीज का 56वां जन्मदिन अगले महीने 10 तारीख को आने वाला है। इस बारे में लीज का कहना है कि इस मौके पर उनकी पार्टी साधारण रहने वाली है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि इस बार दोस्तों के साथ घर में रहना चाहती हूं। मेरा सपना है कि मेरे घर पर कुछ फ्रेंड्स जमा हो जाएं, मुझे घर पर रहने में खुशी मिलती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ueCxxj