Friday, May 21, 2021

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को लड़कों को लेकर दी सलाह

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड हैं। उन्होंने फिल्मों में अभी कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। आज सुहाना खान अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था। सुहाना अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। शाहरुख खान अपने बेटी से काफी क्लोज हैं। ऐसे में वह उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। आज सुहाना के बर्थडे के मौके पर हम आपको बताते हैं कि लड़कों को लेकर शाहरुख ने अपनी बेटी को क्या सलाह दी थी।

सुहाना को किस करने वाले के साथ क्या करेंगे?
दरअसल, एक बार शाहरुख खान एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पांचवे सीजन में पहुंचे थे। इस शो में करण ने शाहरुख से कई पर्सनल सवाल पूछे। इस दौरान उन्होंने ये भी पूछा कि अगर कोई आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड रहे और वह किस करने की कोशिश करें तो आप क्या करेंगे? इस पर शाहरुख खान ने हमेशा की तरह मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

suhana_khan.jpg

सुहाना का करवाना चाहते हैं ब्रेकअप
शाहरुख खान ने कहा, 'मेरी बेटी को अगर उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसके होंठ काट दूंगा।' इस पर करण जौहर ने शाहरुख से कहा, 'मुझे मालूम है तुम ऐसा ही करोगे। 100 फीसदी सही।' इसके अलावा शाहरुख खान ने अमेरिकन टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन के प्रोग्राम में कहा था कि वह सुहाना का ब्रेकअप करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपने बच्चों की परेशानियों को दूर कर सकें। हालांकि, मुझे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की दिक्कतों से निपटने से सख्त नफरत है। शाहरुख खान ने आगे कहा था, 'मुझे सुहाना के बॉयफ्रेंड्स के लिए गिफ्ट खरीदने पड़ते हैं। मैं चाहता हूं कि सुहाना उस लड़के को छोड़ दे। मैं कहता हूं कि उसे भगाओ ये किसी काम का नहीं है।'

लड़कों को लेकर सलाह
इसके साथ ही, एक बार शाहरुख खान ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सुहाना को लड़कों को लेकर क्या सलाह दी है। शाहरुख ने कहा, 'मैं अपनी बेटी सुहाना से कहूंगा कि अगर कोई लड़का तुमसे कहे कि-'राहुल नाम तो सुना होगा' तो इसका मतलब है कि वह तुम्हारे साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा है। उसे एक लात मारना।' बता दें कि सुहाना खान ने अभी फिल्मों में एंट्री नहीं की है। वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। लंदन यूनिवर्सिटी में वह पढ़ रही हैं। लोग उन्हें फिल्मों में देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें अभी इंतजार करना पड़ेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3faphW5