Thursday, June 24, 2021

जब नशे की हालत में बाजीगर के सेट पर पहुंचे थे शाहरुख खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के साथ फिल्में की हैं। लेकिन काजोल के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने साथ में कई आइकॉनिक फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर तो पसंद किया ही जाता है लेकिन ऑफस्क्रीन भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। कई मौकों पर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। बॉलीवुड में शाहरुख और काजोल की दोस्ती के बहुत चर्चे होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कब हुई थी?

ये भी पढ़ें: ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं

शाहरुख और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म ‘बाज़ीगर’ के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात में काजोल को शाहरुख का व्यवहार काफी खराब लगा था। अपनी पहली मुलाकात का किस्सा काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने हाल ही में ‘ScoopWhoop’ को दिए इंटरव्यू में फिल्म 'बाजीगर' को लेकर कई किस्से शेयर किए। काजोल ने बताया, 'न्यू ईयर के सेलिब्रेशन के बाद 1 जनवरी को फिल्म की शूटिंग रखी गई थी। मैं जब 'बाजीगर' के सेट पर पहुंची तो सभी ने काला चश्मा लगा रखा था। शाहरुख भी वहां थे। वो काफी नशे में थे। सब रात को पार्टी करने के बाद आए थे। मैं हमेशा की तरह सिर्फ बोल रही थी। मैं बहुत तेजी से बोल रही थी और मुझे टोकने की हिम्मत किसी में नहीं थी। हमें एक सीन शूट करना था।'

shah_rukh_khan_kajol.jpg

काजोल ने आगे कहा, 'फिल्म में एक्टर दिलीप ताहिल ने हमारे पिता का किरदार निभाया था तो हमें वो सीन शूट करना था जिसमें हम टेबल के सामने बैठे हैं। सीन में दिलीप ताहिल और मुझे थोड़ा परेशान दिखना था। हमें डायलॉग बोलना था। मैंने शाहरुख से कहा कि तुम्हारा डायलॉग है बोलो। जिसके बाद उन्होंने मुझे चीखते हुए कहते हैं- शटअप प्लीज़। जिसके बाद मैंने कहा कि ये तो बहुत रुड हैं। यहीं से हम दोनों की दोस्ती शुरू हो गई। इसके बाद शाहरुख ने कभी बात करना बंद ही नहीं किया।'

ये भी पढ़ें: Minisha Lamba: स्ट्रगल को लेकर छलका मिनिषा लांबा का दर्द, फिल्म मेकर्स देते थे रात को खाने की दावत

बता दें कि हाल ही में काजोल से सोशल मीडिया पर किसी ने पूछा कि अगर उनकी शादी अजय देवगन से नहीं हुई होती तो क्या वो शाहरुख से शादी कर लेंती? इसका काजोल ने जवाब दिया, ‘क्या ऐसा नहीं होता है कि पुरुष पहले प्रपोज करते हैं।’



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3zVLFdY