Monday, June 21, 2021

अविका गौर ने मनीष रायसिंघन के साथ अपने अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो मेरे पापा की उम्र के हैं

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से एक्ट्रेस अविका गौर को काफी पॉपुलैरिटी मिली। इस सीरियल के बाद वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन सीरियल 'ससुराल सिमर का' में उनके रोल को काफी पसंद किया गया। इस सीरियल में उनके को-स्टार मनीष रायसिंघन थे, जिनके साथ उन्होंने कई रोमांटिक सीन दिए। इसी दौरान दोनों की अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। कहा गया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद ऐसी भी खबरें आईं कि अविका और मनीष का एक बच्‍चा भी है, जिसे दोनों ने दुनिया से छ‍िपाकर रखा है। ऐसे में अब अविका ने इन सब पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पहली बार दोनों बच्चों के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

अविका ने बताया कि अफेयर की खबरें आने के बाद उन्होंने और मनीष ने दो हफ्तों तक एक-दूसरे से दूरी बना ली थी। लेकिन फिर इसके कोई फायदा नहीं हुआ जिसके बाद दोनों ने ऐसा कभी नहीं किया। अविका ने 'सीक्रेट चाइल्‍ड' की चर्चाओं पर चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा, 'यह नामुमकिन है! सवाल ही नहीं उठता! ऐसे कई आर्टिकल्‍स देखे, जिसमें कहा गया कि हमने बच्‍चा छुपा के रखा है। हम आज भी बहुत क्लोज हैं। वह हमेशा मेरी लाइफ में एक खास स्‍थान पर रहेंगे। मेरी जिंदगी के सफर में 13 साल की उम्र से लेकर अब तक, वह मेरे सबसे करीबी दोस्‍त रहे हैं।'

avika_gor.jpg

अविका आगे कहती हैं, 'मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मनीष मुझे उम्र में 18 साल बड़े हैं। उनके अंदर आज भी एक बच्चा है। आज भी जब मुझसे लोग पूछते हैं कि क्‍या मेरे और उनके बीच कुछ चल रहा है तो मेरा यही जवाब होता है कि यार, मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं वो।' इसके बाद अविका ने बताया कि शुरुआत में वह इस तरह की अफवाहों से परेशान हो गई थीं। दोनों ने आपस में दो हफ्ते तक बात नहीं की। लेकिन फिर भी मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं। जिसके बाद दोनों ने सोचा कि इस दूरी का कोई फायदा नहीं है और फिर दोनों ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अविका कहती हैं, 'हम जब भी हमारे बारे में कोई पुरानी खबर पढ़ते हैं, हमें हंसी आ जाती है।'

ये भी पढ़ें: इन सीरियल्स में लगा था बोल्डनेस का तड़का, रोमांटिक सीन्स ने बटोरी थीं खूब सुर्खियां

वहीं, एक बार मनीष रायसिंघन ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी को शुरुआत में लगता था कि वो और अविका डेट कर रहे हैं। जिसके बाद मनीष को उन्हें समझाना पड़ा कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vEcfFm