Thursday, March 10, 2022

9 साल तक दिए ऑडिशन, सभी के सुने ताने, जाने गंगूबाई के 'प्यार' की स्ट्रगल स्टोरी

इन दिनों बॉलीवुड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हिट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चारों तरफ छाई हुई है. आलिया की इस फिल्म ने 100 करोड़ पार कर लिए हैं. वैसे तो शायद आप लोगों ने भी इस फिल्म को अब तक देख तो लिया होगा. अगर नहीं तो देख लीजिए.. काफी अच्छी है. फिल्म में आलिया भट्ट एक दंबग लेड़ी के तौर पर नजर आ रही हैं. इसी फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार यानी गंगूबाई को कपड़े सिलने वाले एक लड़के अफसान यानी शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) से प्यार हो जाता है.

फिल्म में दोनों के कई रोमांटिक सीन भी आते हैं. खास कर जब दोनों साथ में गंगू की नई गाड़ी में घूमने जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में अफसान का किरदार निभाने वाले शांतनु माहेश्वरी ने काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद इस इस फिल्म में एंट्री मारी है. फिल्म में आलिया भट्ट का लव इंट्रेस्ट प्ले करने वाले शांतनु महेश्वरी टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं. साथ ही वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं. शांतनु कई रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं. टीवी के एक छोटे से शो से अपने करियर की शुरूआत करने वाले शांतनु ने करीबन 9 साल कर फिल्मों में आने के लिए ऑडिशन दिए हैं.

यह भी पढे़ं: अच्छा!... तो इस वजह के चलते अक्षय कुमार करते हैं फिल्मों में काम, पैसों से नहीं है मतलब

साथ ही शांतनु ने अपने आगे के फ्यूचर के बारे में बात करते हुए बताया कि 'मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे संजय लीला भंसाली सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा. मुझे तो असिस्टेंट बनना पड़े तो मैं उसके लिए भी तैयार हो जाऊं, क्योंकि यहां से मेरी फिल्मी जर्नी शुरू हुई है. मैं तो दोबारा काम करना चाहूंगा. इसके अलावा मैं बस ख्वाहिश कर सकता हूं. मैं हर तरह के डायरेक्टर के साथ करना चाहता हूं. मेरी यही कोशिश रहेगी कि अच्छी कहानी का हिस्सा बनूं और चैलेंजिंग रोल्स करूंगा. मैं न्यूकमर डायरेक्टर संग भी काम करने को रेडी हूं'.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं रणबीर कपूर, अपनी लेडीलव का ऐसे रखते हैं ख्याल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Avg81Fy