Thursday, March 3, 2022

Kundali Bhagya 4 March 2022 Written Update: प्रीता ने आखिर क्यों रखी पार्टी, जाने इसके पीछे की साजिश

प्रीता आगे कहती हैं कि ‘इतना दिमाग लगाने से अच्छा तुम पार्टी का आनंद क्यों नहीं लेते। इसे सुनने के बाद पृथ्वी कहता हैं कि तुम्हें क्या लगता हैं मैने ऐसी पार्टी पहली बार देखा हैं। ऐसा नहीं हैं ऐसी- ऐसी पार्टी बहुत की हैं और लोगों के लिए ऐसी पार्टी दी भी हैं। प्रीता आगे कहती हैं कि ‘लेकिन ऐसी पार्टी तुमने कभी अटेंड नहीं की होगी जहां तुमारे दिमाग में इतने सवाल आ रहे होगे।

इसे सुनने के बाद पृथ्वी कहता है कि- ‘ तुम्हे क्या लगता हैं कि तुन पृथ्वी मलहोत्रा को बहुत अच्छे से जानती हो। जिसे सुनने के बैद प्रीता कहती है कि ‘ इतना तो मुझे पता हैं कि मैं पृथ्वी मलहोत्रा की फित्रत् को काफी अच्छे से जानती हूं। जिसे सुनने के बाद पृथ्वी कहता है कि ‘ इसलिए तुम्हारी मां यह चाहती थी की वह तुम्हारी शादी मुझसे करवाएं। जिसे सुनने के बाद प्रीता गुस्से से बोलती हैं कि ‘’ अब मेरी ही मां यह चाहती हैं कि तुम्हें मैं जेल में डलवी दूं।

kundali.jpg

इतना सुनते ही पृथ्वी यह गुस्से से यह कहते हैं कि “ यह पुरानी बाते हैं पुराना बातों को हटाओ और मुझे बस इतना बताओ की तुमने यह पार्टी क्यों रखी हैं। इस पार्टी को रखने के पीछे तुम्हारा क्या मकसद हैं। जिसे सुनने के बाद प्रीता धीरे से कहती हैं कि दिमाग लगाने से अच्छा तुम पार्टी का आनंद लो। मैरे पास और भी काम हैं और भी गेस्ट हैं जिन्हें मुझे देखना हैं।

पृथ्वी को और ज्यादा गुस्सा आ जाता हैं और वह गुस्से से कहता हैं कि “ मैं तुम्हे आखिरी बार समझा रहा हूं। अगर मुझे गुस्सा आ गया ना। तो मुझसे बुड़ा कोई नहीं होगा और तुम जैसी लड़की को सुधारने के लिए मैं गब्बर बन जाउगा। जिस पर पिछे से समीर की एंटी होती हैं समीर कहता हैं कि “ तुम जैसी गब्बर को सुधारने के लिए मैं ही काफी हूं। समीर गुस्सा करने लगता हैं पृथ्वी पर और कहता हैं कि किस तरीके से तु बात कर रहा था प्रीता भाभी से मैने सब कुछ देख लिया। ऐसे बात करते हैं लड़कियों से।

bhagya.jpg

पृथ्वी बोलता हैं ऐसी लड़की से ऐसी ही बात करनी चाहिए और साथ ही यह भी कहता है कि तुम्हें दिखता नहीं हैं। यह मालकिन बनकर कितना ज्यादा तुम लोगों पर अत्याचार कर रही हैं। पृथ्वी आगे कहता हैं क्या जब मैं मालिक था तब तुमने किया था मेरे साथ ऐसा व्यवहार। जिसे सुन समीर कहता हैं कि “ हां नहीं किया था क्यों कि तु उस लायक नहीं हैं और ना ही तु उसके लायक हैं।

यह भी पढ़ें- बाॅलीवुड की इन स्टार ने शर्म की सारी हदें कर दी पार, इन स्टार ने करवाया था बिना कपड़ों के शूट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/HPGWTul