Friday, March 4, 2022

Balika Vadhu 2 4th March Written Update: रोमेंटिक डेट के बाद होगी आनंद और आनंदी की होने वाली है लड़ाई, जानिए क्या है वजह

सीरियल की शुरुआत एक टेंट से होती है जहां आनंद आनंदी को डेट पर ले कर गया है। आनंदी को डेट वाली जगह बहुत पसंद आती है। वो कहती है ये बहुत सुंदर है, मगर मुझे लगता है की मैं ज्यादा सज कर आ गई हुं। तब आनंद कहता है कि ये सब मैंने इस लिए प्लेन किया ताकि में अपना अंदर का असली आनंद तुम्हें दिखा सकुं। जब मैं यहां से गया था तब मैं ऐसी लाइफ जीता था।

तब आनंदी पूछती है कि तुमने और क्या-क्या किया जब तुम बाहर थे। तो आनंद कहता है कि मुझसे किसी ने कहां है कि पास्ट की बाते याद न करने को, मेरे पास्ट ने मुझसे बहुत कुछ छीना है। मगर मैं कोशिश कर रहा हुं सब कुछ वापस पाने की। फिर आनंद आनंदी को बैठने के लिए कहता है। फिर आनंद कहता है कि तुम्हें पता है कि डेट पर सबसे इम्पोर्टेंट चीज क्या होती है? अच्छा खाना। और मुझे पता है तुम्हें चाइनीज बहुत पसंद है, लेकिन आज हम खाएंगे राजेस्थानी खाना।

तो आनंदी कहती है, सही है, मैं वैसे भी चाइनीज खा-खा कर बोर हो गई हुं। फिर आनंद आनंदी को अपने हाथों से खाना खिलाता है। खाना खाने के बाद आनंदी मीठे में कुछ खाने की मांग करती है। जिसके बाद आनंद आनंदी को जलेबियां बना कर खिलाता है।

इसके बाद फिर दोनों डांस करते दिखाई देते हैं। तभी आनंदी के पास जिगर का फोन आता है। आनंद पूछता है कि किसका फोन है, तो आनंदी बताती है जिगर का फोन आ रहा है। तब आनंग को गुस्सा आ जाता है और आनंदी से कहता है की ये तुम्हारे लिए ठीक नहीं है। जिगर को पता है कि तुम मेरे साथ हो तभी वो ऐसी हरकत कर रहा है हमारी डेट को खराब करने के लिए।

फिर आनंदी कहती है कि आनंद ऐसा कभी नहीं करेगा, जरूर कोई बात होगी। फिर जिगर का आनंदी के पास मेसेज आता है, की सर्वर और वेबसाइट डाउन हो गया है। अगला सीन ऑफिस से शुरू होता है जहां दीप खड़ी मिलती है और आनंद और आनंदी ऑफिस पहुंचते हैं। दीया कहती है कि ऑफिस की चाबी मेरे पास रह गई थी और फिर वो वहां से चली जाती है।

फिर दोनों सर्वर रुम में जाते हैं, तो जिगर कहता है कि मैंने बस मेसेज करके तुम दोनों को इनफॉम किया था, तुम लोग यहां क्यों आए। मैं सब सम्भाल लेता। तो आनंद गुस्से में बोलता है जब तुम सब कुछ सम्भाल सकते थे तो मेसेज क्यों किया। तो जिगर कहता है कि ये ऑफिस प्रोटोकॉल है। जब सर्वर और ऐप डाउन होते है तो कम्पनी को मेजर क्राइसेस हो सकते हैं। फिर इसके बाद सभी सर्वर में हो रही प्रॉबलम को सोल्व करने लगते हैं। जिगर अपनी सीट से उठ जाता है और आनंद सर्वर में आइ प्रॉबल्म को ठीक करने में लग जाता है।

फिर अचानक आनंद देखता है कि आनंदी को ठंड लग रही है और वो उसे अपना जैकेट पहनाता है। फिर इसके बाद दिया और जिगर बात करते दिखाई दे रहे हैं, की आनंदी ने बहुत महनत से इस कम्पनी को खड़ा किया है, मगर अगर आनंद अगर आनंदी को छोड़ कर चला जाएगा तो वो फिर से टुट सकती है। जिगर कहता है कि आनंद आनंदी को छोड़ कर क्यों जाएगा। वो तो आनंदी से बहुत प्यार करता है। फिर दीप कहती है कि प्यार तो मैं भी विक्रांत से करती थी, लेकिन देखो मेरे साथ क्या हुआ। मैंने आनंदी को बहुत समझान की कोशिश की लेकिन तुम जानते हो न की आनंदी कैसी है।

फिर जिगर आनंद और आनंदी की ओर देखता है। आनंद आनंदी से कहता है कि अब सर्वर ठीक चल रहा है ऐप चेक कर लो एक बार। फिर आनंद आनंदी से सर्वर को अपडेट कहने के लिए कहता है। जिसके जवाब में आनंदी कहती है ठिक है मैं इसे देख लुंगी। फिर आनंद कहता है कि चलो अब चलते हैं तुम्हें कहीं और ज्यादा ठंड न लग जाए। आनंदी आनंद से कहती है कि तुम जिगर के बारे में गलत थे, तुम्हें लगा की आनंद हमारे डेट को खराब करना चाहता है मगर ऐसा कुछ नहीं था।

आनंग और आनंदी वापस जा रहे होते हैं, और आनंद दिया से भी साथ चलने के लिए कहता है। दिया कहती है कि तुम दो साल पहले कहा थे, जब मुझे जरूरत थी, फिर वो वहां से चली जाती है। फिर आनंद और आनंदी घर पहुंचते हैं, आनंदी आनंद को बाय बोलती है। तब आनंद कहता है तुम स्माइल करके भी बाय बोल सकती हो, आनंदी कहती है नहीं बोल सकती, क्योंकि मैं तुमसे बहुत अपसेट हुं। क्योंकि तुम्हारा बिहेवियर शेखर के साथ बहुत बुरा है। आनंद आनंदी से सॉरी कहता है और कहता है कि मैं तुम्हारी तरह पागल नहीं हुं जो जिगर पर ट्रस्ट कर लुं, क्योंकि मैं जानता हुं की वो किस हद तक जा सकता है।

यह भी पढ़ें: शिवांगी जोशी ने टीवी पर 'बालिका वधू 2' के असफल होने और इसके ओटीटी पर जाने के बारे में किया खुलासा!

आनंदी फिर गुस्से में बोलती है कि अच्छा तो तुम्हें लगता है कि मैं पागल हुं। ठीक है तो तुम ये बताओ कि एक पागल और अकेली लड़की दो सालों में इतना सक्सेसफुल बिजनेस कैसे खड़ा कर सकती है। अगर मेरे काम के बीच में कोई आता है तो ये मुझे पसंद नहीं है। फिर आनंद कहता है कि तुम्हारे कहने का मतलब है कि तुमने अगर सक्सेस हासिल कर ली है तो तुम्हें मेरी जरूरत नहीं है, फिर आनंद वहां से गुस्से में चले जाता है।

यह भी पढ़ें: मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी की अस्थियां हुगली में की गई विसर्जित



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xN9DWFv