Tuesday, March 8, 2022

सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने जाने क्यों की दूसरी बार शादी

‘मैंने प्यार किया’ फेम अभिनेत्री भाग्यश्री काफी लंबे समय से बॅालीवुड से दूर हैं। लेकिन अभिनेत्री ने छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’से एक बार फिर से वापसी की हैं। इस शो में कप्लस ही हिस्सा ले सकते हैं। वही भाग्यश्री ने भी इस शो में अपने पति हिमालय दासानी के साथ भाग लिया हैं।

भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी ने साथ में काम किया हैं। अब कपल ने रियलिटी शो में भी एक साथ भाग लिया हैं। कपल को शादी के करीब 30 साल से ज्यादा हो गया हैं। लेकिन अब भी दोनो के बीच का प्यार बिलकुल भी कम नहीं हुआ हैं। ‘स्मार्ट जोड़ी’ में दोनो ने एक बार फिर से शादी की हैं।

भाग्यश्री के पति ने शादी के पहली रात का किस्सा बताया हैं- भाग्यश्री के पति कहते हैं कि मै सोचा था जब मैं शादी के बाद पहली बार भाग्यश्री को देखने के लिए काफी ज्यादा खुश था। मैने सोचा थी कि जब मैं भाग्यश्री को दुलहन के कपड़ो में देखूंगा तो वह घबराई हुई होंगी और घूंघट के नीचे इंतजार कर रही होंगी। लेकिन मैं गलत था।

भाग्यश्री के पति आगे कहते हैं कि- जब मैने भाग्यश्री को देखा तो वह दुलहन के कपड़ो की जगह नाइट ड्रेस में थी और वह बिलकुल भी शर्मा नहीं रहीं थी। वह मजे से सोने कि त्यारी कर रही थी। इसे सुनने के बाद अभिनेत्री ने भी जवाब देते हुए कहा कि- मैं काफी ज्यादा थक गई थी और मुझे काफी ज्यादा नींद आ रही थी। इतना सुनते ही शो के बाकी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- जब शाहरुख़ ख़ान के साथ काम करने से इनकार कर दिया था वरुण धवन ने, जाने क्या थी वजह



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9Ng7IZS