Friday, March 11, 2022

सायशा शिंदे ने खोले गे ब्वॉयफ्रेंड संग इंटिमेसी लाइफ के राज, कहा- बाथरूम के बाहर

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में ट्रांसजेंडर सायशा शिंदे ने उस वक़्त को याद किया जब वह एक सर्कस के साथ रिलेशनशिप में थी जो उन्हें मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया करता था। सायसा ने इस बात का ख़ुलासा ख़ुद इस शो में पूनम पाण्डे और पायल रोहतंगी से बातचीत के दौरान किया हैं।

हाल ही में पूनम पांडे ने भी बताया कि कैसे वह चार साल तक एक अब घटिया रिलेशनशिप में थी। उन्होंने भले ही कितना भी दुख झेला हो लेकिन वह दुनिया के सामने अपने दुखों को उजागर नहीं करना चाहती थी। वह दुनिया के सामने ऐसे रहती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो। पूनम की बात सुनने के बाद पायल रोहतगी ने कहा कि भारतीय सेलिब्रिटीज़ के साथ अक्सर ऐसा होता हैं। जिस पर सायशा ने भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कई ख़ुलासे किए हैं।

सायशा ने कहा कि मुझे भी मेरी एक रिलेशनशिप में काफ़ी कुछ झेलना पड़ा था। यह फिजिकल एब्यूज़ नहीं था। लेकिन मेंटली मेरे लिए यह काफ़ी ज़्यादा ख़राब रहा हैं। उसने मुझे बोहोत नीचा दिखाया हैं। वह अक्सर मैरी दरवाज़े के बाहर खड़ा रहता था और इंतज़ार करता था कि कोई आएगा और मैं उसका फ़ायदा उठा लूंगा।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों आलिया भट्ट को छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई

आपको बता दें कि सायशा एक फ़ैशन डिज़ाइनर हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी सेलेब्स जैसे कि कंगना रनौत करीना कपूर ख़ान सनी लियोनी श्रद्धा कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया हैं। यहां तक कि उन्होंने साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधु के लिए भी गाउन डिज़ाइन किया था और वह अभी कंगना रनौत के शो में कैदी बन कर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/l2N7k6P