Saturday, May 7, 2022

रणवीर ने किया खुलासा, 'बैंड बाजा बारात' के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी की करता था रेकी, देख डाली थीं कई फिल्में

इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में वो फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में द कपिल शर्मा शो पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात को लेकर ऐसा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली।

रणवीर ने कहा मैंने बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन दिया था और मुझे बताया गया था कि यह भूमिका दिल्ली के एक 21 वर्षीय लड़के की है। इसलिए, मैंने दिल्ली पर आधारित सभी फिल्में जो उस समय बनाई जा रही थीं जैसे कि दिबाकर बनर्जी की, ओए लकी लकी ओए देखकर अपने उच्चारण पर काम किया। तब आदित्य (चोपरा) सर को विश्वास नहीं हुआ था कि मैं मुंबई में पैदा हुआ और पला-बढ़ा हूं।

रणवीर ने आगे बताया, मनीष शर्मा ने सुझाया कि मैं उनके साथ लोकेशन की रेकी करने के काम में लग जाऊं। लोगों की रेकी करना, मेरा टास्क था। मुझे कल्चर समझने के लिए कहा गया, ताकि मैं अपने रोल को बेहतर ढंग से निभा सकूं।

बिट्ट शर्मा की भूमिका के लिए दिल्ली की संस्कृति को जानने के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय में घूमा। मनीष शर्मा द्वारा निर्मित जयेशभाई जोरदार में अर्जुन रेड्डी प्रसिद्ध शालिनी पांडे भी हैं। वह रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। फिल्म का निर्देशन नवोदित दिव्यांग ठक्कर ने किया है और यह 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े- Lock Upp:तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ज्यादा बटोरी फीस, वसूले इतने लाख



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lHcCe3j