Saturday, June 20, 2020

इंतजार खत्म, शाहरुख खान अक्टूबर में शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग, जानें पूरी डीटेल

बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह के नाम से मशहूर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आए आ रहे है। उनके फैंस उनकी वापसी को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से शाहरुख की फिल्मों को लेकर अलग—अलग खबरें सामने आ रही है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार बहुत जल्द शाहरुख खान फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी (filmmaker Rajkumar Hirani) एक फिल्म में नजर आने वाले है। बताया जा रहा हैं जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ( Rajkumar Hirani and Shah Rukh Khan ) इसी वर्ष अक्टूबर में अपने नए प्रोजेक्ट ( new project) की शूटिंग शुरू करेंगे। सुनने में तो यह भी आया है कि इस फिल्म की शूटिंग कनाडा, लंदन और गुजरात में की जाएगी। खबरों की माने तो इस फिल्म में करीना कपूर खान या काजोल नजर आ सकती हैं। हालांकि अब तक हिरानी या शाहरुख की तरफ से पुष्टि नहीं गई है।

shahrukh khan

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान के पास 29 स्क्रिप्ट की लंब लाइन में थीं। इसमें से किंग खान ने राजू की फिल्म का चयन किया है। हिरानी और उनके कॉलेबरेटर अभिजात जोशी के साथ स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन इस प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। इसकी स्क्रिप्ट कनिका लिख रही है। आपको बता दें कि कनिका ने पिछले कुछ सालों में 'केदारनाथ', 'जजमेंटल है क्या' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। जो हल्की फुल्की इमोशनल भी होने जा रही है।

shahrukh khan

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद किसी फिल्म में काम नहीं किया है। पिछले दो साल में शाहरुख खान ने कई निर्माता- निर्देशकों से मुलाकात की। जिनमें से उन्हें तीन स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इन निर्देशकों में साउथ फिल्मकार एटली, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर के नाम सामने आए हैं। शाहरुख को तीनों ही फिल्मों में काम करने का मन बना रहे हैं, लेकिन सबसे पहले राजू हिरानी की फिल्म शुरू की जाएगी। उम्मीद कर सकते हैं कि एक लंबे इंतजार के बाद शाहरुख अपने फैंस को एक ब्लॉकबस्टर देंगे।

shahrukh khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37MKJv1