Saturday, June 20, 2020

Ratan Rajput ने की चाइनीज प्रोडक्ट को बहिष्कार करने की मांग, कहा- चीनी सामान का इस्तेमाल बंद करो या भारतीय कहने पर शर्म करो

नई दिल्ली | भारत और चीन के बीच गलवान घाटी (Galwan Valley) में हुई हिंसक झड़प (India China Clash) के बाद देश में लोगों का गुस्सा चरम पर है। चीनी सेना के साथ झड़प में शहीद हुए देश के 20 जवानों (20 Indian Soldiers Martyred) की खबर ने हर किसी को गमगीन कर दिया है। जिसके बाद भारत में चीनी सामान का तेजी से बहिष्कार (Boycott Chinese products) किया जा रहा है। भारतीय सरकार ने भी कुछ सख्त कदम उठाए हैं ताकि चीन से आने वाले सामानों पर रोक लग सके। वहीं सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स भी चाइनीज प्रोडक्ट को बायकॉट (Celebs boycott Chinese products) कर रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (TV Actress Ratan Rajput) भी आगे आई हैं और उन्होंने टिकटॉक और चीनी सामान इस्तेमाल करने वाले लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है।

बता दे कि इससे पहले रतन राजूपत ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड (Ratan Rajput on Sushant Singh Rajput suicide) को लेकर एक वीडियो साझा किया था और बताया था कि उनकी मां बेहद परेशान (Ratan Rajput mother worried) हैं। वो उन्हें मुंबई जाने की इजाजत नहीं दे रही हैं। डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ जैसे मुद्दे लोगों के बीच एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। रतन राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वो फैंस को मोटिवेट करने वाले वीडियो भी डालती रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Cr4MUb