Thursday, December 31, 2020

वागले की दुनिया का फर्स्ट लुक जारी, आम आदमी के दिल को टच करेगा यह एपिसोड

मशहूर टीवी शो वागले की दुनिया का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इसमें वागले एक ताजा और नए अवतार में नजर आएंगे। जिसका प्रोमो इस परिवार के मकसद को दर्शकों के सामने लाता है। वागले की दुनिया में नई पीढ़ी, नए किस्से ओर दर्शकों को पुरानी यादें ताजा करने की यात्रा पर ले जाएगा और आज के मध्यम वर्ग की महत्वाकांक्षाओं को सही तरीके से दर्शायेगा।

जानकारी के अनुसार सोनी सब पर आने वाले वागले की दुनिया में मिस्टर वागले का किरदार अंजन श्रीवास्तव और जूनियर वागले का किरदार सुमित राघवन निभाएंगे। यह एपिसोड एक परिवार की ऐसी कहानी बयां करता है जिन्हें हमने पारंपरिक रूप से पसंद किया है। आधुनिक, प्रगतिशील, जटिल और आकांक्षी भारत के परिदृश्य में एक आम आदमी की कहानी साल 2021 में मनोरंजन करने और हमें प्रेरित करने के लिए तैयार है। इस शो में मिसेज वागले की भूमिका में भारती अचरेकर और राजेश वागले की पत्नी की भूमिका में परिवा प्रणिती होंगी। जो वागले की दुनिया का नया युग प्रस्तुत करेगी।

इस शो के बारे में बताते हुए अंजन श्रीवास्तव ने कहा कि मैं प्रासंगिक हल्के-फुल्के अंदाज वाली और मजेदार कहानियों के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने का इंतजार कर रहा हूं। उन्होंने कई वर्षों तक मुझे वागले कहकर संबोधित किया है और वागले की दुनिया को खूब प्यार दिया है। हालांकि इस बार हम वागले की दुनिया का ताजा और नया वर्जन ला रहे हैं। जो आज के आम आदमी की दुविधा दिखाएगा। यह मेरे हिसाब से सभी के लिए प्रासंगिक है। मुझे अभी हमारे बेहतरीन दिनों की याद आती है। लेकिन मुझे खुशी है कि मेरी सहकर्मी भारती अचरेकर भी इस शो में होंगी।

राधिका वागले का किरदार निभाने वाली भारती ने बताया कि वागले की दुनिया ने 80 और 90 के दशक के आम आदमी के दिल को छुआ था और यह नया वर्जन आज के आम आदमी और उसकी समस्याओं को लेकर वही करेगा। आज हर कोई अपने घर में है घर से ही काम कर रहा है और वागले की दुनिया दर्शकों को एक नए संसार में ले जाएगी । जहां वे अपनी चिंताएं भूल जाएंगे और अपनी समस्याओं पर हंसना सीखेंगे। पिछले 9 महीने में लोगों का अपने परिवार के साथ जुड़ाव बड़ा है और इस शो से भी जुड़ेंगे, मुझे खुशी है कि एक नए दृष्टिकोण के साथ वागले की दुनिया को लाने की कोशिश हुई है और मैं कह सकती हूं कि इस शो के साथ न्याय कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pFIn98