Wednesday, December 30, 2020

Raju Srivastav को पाकिस्तान ने दी जान से मारने की धमकी! कहा- 'दाऊद का माज़ाक उड़ाया तो....'

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ( Raju Srivastav ) और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष को पाकिस्तान की ओर से धमकी मिली है। जी हां, खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के ही सहयोगी के फोन पर पाक से कॉल आया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव को हिंदुत्व की राजनीति छोड़ने की बात कही गई है। वहीं राजू श्रीवास्तव का कहना है कि 5-6 साल पहले उन्हें धमकियां मिलती थीं, लेकिन इस बार उनके सहयोगी के नंबर पर यह धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shruti Seth ने बेटी संग शेयर की क्यूट फोटो, पोस्ट कर कहा- 'जल्द योगा मैट पर करूंगी वापसी'

 

 

Raju Srivastav

पाकिस्तान की तरफ से मिली धमकी पर राजू श्रीवास्तव का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा है कि 'उन्हें धमकी दी जा रही है। उन्हें फोन कॉल्स कर के कह रहे हैं कि वह उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी ( Kamlesh Tiwari ) जैसा कर देंगे। उनके बच्चों को मार देंगे। वह अपने देश प्रेम की बात करेंगे। जो उनका फर्ज भी है। बहुत सीधी-सी बात है कि उनके देश के किसान इस सर्दी में बैठे हुए हैं, तो यह देख वह परेशान होते हैं। हमारी सरकार जब गुडों का एनकाउंटर करती है, तो वह खुश होते हैं'।

यह भी पढ़ें- 'लगान' की एक्ट्रेस Gracy Singh के मैनेजर की मौत के बाद डूब गया था उनका करियर, नहीं मिला सालों से काम

Raju Srivastav

आपको बतातें चलें कि राजू श्रीवास्तव पहले से सुर्खियों में बने हुए थे। वह अब कॉमेडी की दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी काफी सक्रिय हैं। यही नहीं साल 2014 में उन्हें कानपुर से समाजवादी पार्टी के कोटे से लोकसभा का टिकट मिला तो लेकिन उन्होंने उसे तुरंत लौटा भी दिया था। जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए। राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अलावा स्वच्छ भारत मिशन से भी जुड़े हुए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aQXpEI