Monday, December 28, 2020

Suhana Khan ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैमिली अकसर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 15 लाख फॉलोवर्स हैं। ऐसे में जब भी वह अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वह काफी वायरल हो जाती है। अब हाल ही में सुहाना ने अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है।

5 मुस्लिम सितारे जिन्हें धर्म से फर्क नहीं पड़ता,मंदिर जाकर करते हैं पूजा, नाम हैरान कर देंगे

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Suhana Khan Instagram) से ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना ने अपना ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है, जिसमें वह काफी हॉट एंड खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में वो जेब्रा पैटर्न टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन इसपर दे रहे हैं। अभिताभ बच्चन की पोती नव्या ने भी सुहाना के इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी कमेंट किया है।

भारी सुरक्षा के बीच Kangana Ranaut पहुंचीं मुंबई, तस्वीरें हुईं वायरल

suhana_khan_hot_picture_1.jpg

बता दें कि सुहाना खान को लेकर आए दिन कयास लगाए जाते हैं कि वह जल्द फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख सकती हैं। क्योंकि सुहाना पढ़ाई के साथ-साथ एक्टिंग की क्लासेस भी ले रही हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) तीन साल से ब्रिटेन (Britain) में पढ़ाई कर रही थीं। लेकिन अब वह आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं। कोरोना काल में वह अपने परिवार के पास मुंबई आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KH3JUr