Saturday, December 26, 2020

अमिताभ बच्चन से बोली यह महिला, मेरा सौभाग्य है आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना, लेकिन..…

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है। यह कविता जिंदगी की चाय से जुड़ी हुई है। जिसकी रेसिपी कविता के माध्यम से बताई गई है। यह कविता शेयर करते ही अमिताभ बच्चन को एक महिला कवि ने यह बात कही है।

दरअसल, हाल ही अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी। जिसमें उन्होंने चाय की रेसिपी बताते हुए लिखा था। "थोड़ा पानी रंज का उबालिये, खूब सारा दूध खुशियों का, थोड़ी पत्तियां ख्यालों की, थोड़े गम को कूटकर बारीक, हंसी की चीनी मिला दीजिए, उबलने दीजिये ख्वाबों को कुछ देर तक...यह जिंदगी की चाय है जनाब, इसे तसल्ली के कप में छानकर घूंट घूंट कर पीजिए।"

इस कविता पर टीशा अग्रवाल नामक महिला ने री ट्वीट करते हुए लिखा, "सर, आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना मेरे लिए सौभाग्य है, मेरी खुशी और गर्व दुगना हो जाता अगर आपकी वॉल पर मेरा नाम होता.. आपके जवाब की आशा में"

इस महिला द्वारा लिखी गई इस बात से ऐसा नजर आ रहा है कि अमिताभ बच्चन ने टीशा अग्रवाल नामक इस महिला की पंक्तियां कविता के रूप में लिखी है। जिस पर या महिला कह रही है कि उनका नाम भी उनकी पोस्ट में आता तो उन्हें बहुत खुशी होती। वैसे टीशा अग्रवाल ने यह कविता अपने फेसबुक पेज पर 24 तारीख को शेयर की थी। हालांकि इस पर अमिताभ बच्चन की कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं आई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WJN5pR