Sunday, December 27, 2020

एक्ट्रेस Malaika Arora ब्वॉयफ्रेंड संग मनाएंगी न्यू ईयर, Arjun Kapoor को लेकर पहुंची गोवा

नई दिल्ली। 47 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अपने स्टाइल स्टेंटमेंट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वैसे वह अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं। वैसे अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका का रिश्ता अब किसी से छुपा नही है। कपल भी पब्लिकली अपने रिश्ते को कबूल कर चुके हैं। ऐसे में आए दिन दोनों साथ में स्पॉट होते रहते हैं। वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले ही अर्जुन और मलाइका ट्रिप के लिए निकल चुके हैं।

Malaika Arora

जी हां, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा नए साल के सेलिब्रेशन के लिए अर्जुन संग गोवा पहुंच चुकी हैं। जहां कपल साथ में क्वालिटी टाइम बिताएगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका ( Malaika Arjun ) की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में अमृता अरोड़ा ( Amrita Arora ) भी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में अर्जुन ने सफेद कलर की टी शर्ट पहन कर रखी है और साथ ही मलाइक अपनी ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं इससे पहले मलाइका अपनी बहन संग भी एक फोटो पोस्ट कर चुकी हैं। जिसमें दोनों ही गज़ब ढहती हुई दिखाई दे रही हैं।

Malaika Arora Amrita Arora

आपको बता दें कुछ समय पहले ही मलाइका ने अपने क्वांरटाइन पीरियड को लेकर बड़ा खुलासा किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका क्वांरटाइन काफी दिलचस्प तरीके से गुज़रा क्योंकि वह एक दिलचस्प एक्टर संग क्वारंटाइन हुई थीं। मलाइका के इस स्टेटमेंट के बाद से मलाइका खबरों में छाईं हुई हैं। आपको यह भी बता दें कि कुछ समय पहले ही कपल हिमाचल प्रदेश के ट्रिप ( Malaika Arjun Himachal Trip ) पर भी साथ गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2M5LFDP