Wednesday, December 30, 2020

Neha Kakkar की तारीफ में रोहनप्रीत बोले- वो जिस चीज को भी हाथ लगाती हैं सोने की हो जाती है

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। रोहनप्रीत के साथ उन्होंने 24 अक्टूबर को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। शादी के बाद इन दिनों नेहा ‘इंडियन आइडल 12’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। अब इसमें शादी स्पेशल एपिसोड आने वाला है। जिसमें रोहनप्रीत शो में आएंगे।

रेमो डिसूजा ने Salman Khan को बताया अनमोल रत्न, बोले- उनके पास सोने का दिल है

नेहा और रोहन के लिए शो में खास तैयारियां की जाएंगी। यह पहला मौका होगा जब इंडियन आइडल के सेट पर रोहन और नेहा एक साथ पहुंचेंगे। शो में आकर रोहनप्रीत नेहा को लेकर अपने दिल की बात कहते हैं। वह बताते हैं कि उन्हें नेहा पर कितना गर्व है। इसके साथ ही वह बताते हैं कि परिवार के लोग भी उनकी उपलब्धियों की काफी सराहना करते हैं। रोहन की बातों को सुनकर नेहा इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

New Year 2021: दीपिका-रणवीर और रणबीर-आलिया इस आलीशान होटल में मना रहे हैं नया साल, एक दिन की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

रोहन कहते हैं कि इंडियन आइडल का प्लेटफॉर्म सबसे बड़ा प्लैटफॉर्म है और मैं इस स्टेज पर केवल अपनी पत्नी नेहा की वजह से खड़ा हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। मुझे नेहा पर गर्व है। वो जिस भी चीज को हाथ लगाती हैं वो सोने की जाती है। रोहन आगे कहते हैं कि मुझे खुशी है कि वह मेरे साथ हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात 'नेहू दा व्याह' म्यूजिक वीडियो के दौरान हुई थी। यहीं दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3o2exef