Saturday, October 15, 2022

नरगिस फाखरी ने बयां किया दिल का दर्द, कहा यहाँ हैं Three Face

हिंदी सिनेमा में इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी का कहना है कि मुझे पैंतरेबाजी नहीं आती थी, इसलिए खामियाजा भुगतना पड़ा। लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद नरगिस एक बार फिर कमबैक की तैयारी में हैं।


फाखरी ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी उस वक़्त उन्हें कहा गया वे बहुत ईमानदार थी जो अच्छी बात नहीं थी। उन्हें कहा गया आप भले ही किसी के साथ कंफर्टेबल ना हो, लेकिन आपको बातचीत करनी होगी। आपको एक गेम फेस रखना होगा जो मैं नहीं कर सकी. मुझे इमैच्योर कहा गया था।


नरगिस फाखरी का कहना है अब वह समझती हैं कि लोगों के तीन चेहरे होते हैं। एक बिजनेस फेस, एक क्रिएटिव फेस और एक पर्सनल फेस। आपको एक मुखौटा लगाकर रहना है, जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। मैं नैचुरल रहना चाहती थ। अब मुझे समझ आ गया है कि लोगों के तीन चेहरे होते हैं। मैं उस तरह की फेम के लिए बनी ही नहीं हूं, जिसकी मैं चाह रख रही थी। कई बार इस फेम ने मुझे डुबाया है। मैंने अपनी सेहत की वजह से 2 साल का ब्रेक लिया। मैंने यूएस में विपाश्यना मेडिटेशन किया। मैंने उपवास की भी मदद ली।

बता दें कि नरगिस आखिरी बार दुबई में आईफा अवॉर्ड्स 2022 में नजर आईं थीं। इस दौरान मीडिया बातचीत में उन्होंने कहा था, फिलहाल उनके हाथ में चार स्क्रिप्ट हैं, जिन पर बातचीत चल रही है। संभव है कि अगले साल आप मुझे फिर से पर्दे पर देख सकें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GXHKesC