Saturday, October 29, 2022

मेरा अलग ही अवतार नजर आएगा

मृणाल ठाकुर अपनी अगली रिलीज पूजा मेरी जान के लिए तैयार हैं। मृणाल कहती हैं, दर्शक इस फिल्म में मेरा बिल्कुल नया पहलू देखेंगे। मृणाल की इस फिल्म का टीजर हाल ही रिलीज हुआ है। फिल्म में मृणाल लीड रोल प्ले कर रही हैं।


मृणाल कहती हैं, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह सीतारामम के मेरे रोल से बिल्कुल अलग है। पूजा के इस किरदार को मैंने अपनी सोच के हिसाब से ढाला है, जिसके कपड़े पहनने, बात करने और सोचने का तरीका बिल्कुल अलग है। मुझे चुनौती वाले रोल पसंद हैं।


साल 2012 में वो सीरियल मुझसे कुछ कहती ये खामोशी में नजर आई थी। हालांकि उन्हें सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से पहचान मिली थी। इस सीरियल में बुलबुल का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था।


उन्होंने साल 2016 में फिल्मों में काम करना शुरू किया। दो मराठी फिल्मों में काम करने के बाद वो 2018 में ‘लव सोनिया’ में दिखाई दी थी और साल 2019 में ही उन्हें ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में काम करने का मौका मिला। इसके बाद से वो कई फिल्म जैसे कि तूफान, जर्सी और सीता रामम् में नजर आई ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/s3f4at7