Sunday, October 30, 2022

Bigg Boss 16 से बाहर होने के बाद मान्या सिंह ने सौंदर्या पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'मेरा करियर बर्बाद कर दिया'

इस बार शो में कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह (Manya Singh) का सफर खत्म हो गया। शो के दौरान घर में मान्या और एक्ट्रेस सौंदर्या के बीच विवाद देखने को मिला। बिग बॉस से बाहर आते ही मान्या ने सौंदर्या पर निशाना साधा है। मान्या ने कहा कि सौंदर्या ने एक एजेंसी को उसके बारे में झूठी बातें कहकर उसका करियर बर्बाद करने की कोशिश की, जहां वे दोनों काम करते थे।

मान्या ने कहा कि सौंदर्या ने एक एजेंसी को उनके बारे में कई झूठी बातें बताकर उनका करियर खराब करने की कोशिश की। मान्या ने बताया कि, 'मैं पहली बार एक ऑडिशन में सौंदर्या से मिली थी। इस दौरान सौंदर्या ने मेरी एजेंसी से कहा था कि मैं विक्टिम कार्ड खेल रही थी और जिसकी वजह से मुझे अपने करियर में एक कठिन दौर देखना पड़ा।'

इसके साथ ही शो से बाहर आते ही मान्या ने कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बज' में भी शो से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें- पहली ही डेट पर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से भरवा लिया था बिल

शो में कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो दिन प्रति दिन रोमांचित होता नजर आ रहा है। शो में सौंदर्या और गौतम के खिचड़ी पकती नजर आ रही है तो वहीं शालिन भनोट और टीना दत्ता की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि अब दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के आरोप लग चुके हैं। कोई इन्हें फेक बता रहा है तो कोई इन्हें शो के लिए बनाई गई योजना का नाम दे रहा है।

यह भी पढ़ें- 'कांतारा बहुत ही खराब...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fFuRPB6