Wednesday, October 19, 2022

पैपाराजी पर जया बच्चन के भड़कने पर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा- 'इज्जत ताकतवर होने से नहीं मिलती'

एक्ट्रेस और राजनेता जया बच्चन सेल्फी लेने पर कई बार ऐतराज जता चुकी हैं। वो अक्सर फैंस और पैपराजी को आस पास देख भड़क जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, लेकिन अब जया के इस बिहेवियर पर उर्फी जावेद का गुस्सा फूटा है। उर्फी जावेद ने जया बच्चन के इस वीडियो पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने लिखा है कि कोई इनकी तरह मत बनना।

जया बच्चन के वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाकर उर्फी जावेद ने लिखा है, क्या उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम दोहरे होकर गिर जाओ। प्लीज इनकी तरह मत बनिए, उम्मीद करते हैं कि हम सब उठें।

भले कोई कैमरे के पीछे हो या सामने। लोग आपका इसलिए सम्मान नहीं करते कि आप उनसे बड़े हैं या ज्यादा पावरफुल हैं, वे इसलिए आदर करते हैं क्योंकि आप उनके लिए अच्छे हैं।

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के माथे पर निशान देखकर घबराए फैंस

urfi javed post

उर्फी ने एक और नोट में लिखा है, यकीन कीजिए कि मुझे कभी-कभी बहुत नफरत होती है कि मैं बहुत राय बनाने वाली हूं, मैं कंट्रोल करना चाहती हूं लेकिन यह मुंह... मुझे पता है कि बोलकर मैं अपने काम करने के मौके खो रही हूं लेकिन यार चुप नहीं रहा जाता।

मुझे लगता है कि जब आप उन मामलों मे चुप रह जातो हो जो आपको परेशान नहीं करते इससे दिखता है कि आप कितने सशक्त हो। अपने घर पानी बिजली आती है, तो जिनके घर नहीं आती उनके लिए हम क्यों बोलें। ये वो वाली बात लगती है मुझे।

urfi javed post

हाल ही में जया बच्चन का वीडियो वायरल हुआ था। जया अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक फैशन शो में पहुंचीं थीं। शो को अटेंड करने के बाद एयरपोर्ट पर जया बच्चन नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जा रही थीं जब पैप्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया और इस बात पर जया बच्चन आगबबूला हो गईं।

एक फोटोग्राफर ने जब अपने संस्थान का नाम बताया तो हैरान होकर जया बच्चन बोलीं- ये कौन सा अखबार है? इस पूरे वाकये के दौरान नव्या नंदा नवेली अपनी नानी को शांत कराती नजर आईं। जया बच्चन नाराज दिखीं।

यह भी पढ़ें- आर्यन खान केस की जांच में NCB अधिकारियों पर गड़बड़ी का शक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Jiq5lv2