Wednesday, October 12, 2022

साजिद खान को लेकर एक्ट्रेस ने किए शॉकिंग खुलासे, बताया-' घर बुलाकर कहा अपनी टीशर्ट ऊपर...'

पिछले काफी सालों से टीवी इंडस्‍ट्री का जाना-माना नाम रहीं कनिष्‍का सोनी (Kanishka Soni) ने हाल ही में किए गए कुछ खुलासों से सबको चौका दिया है। एक्ट्रेस ने साजिद खान को लेकर बयानबाजी की है। जब से शो में फिल्ममेकर साजिद खान की एंट्री हुई है तहलका मच गया है। कुछ साल पहले साजिद खान पर मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे। इसके बाद से साजिद का फिल्मों से बायकॉट शुरू हो गया। 4 साल बाद वो छोटे पर्दे पर बिग बॉस-16 में दिखाई दिए और मी-टू पर फिर बातें शुरू हो गईं। अब कनिष्‍का सोनी के खुलासों ने तहलका मचा दिया है।

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साजिद खान पर उन्हें सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया है।

कनिष्का वीडियो में कह रही हैं- अभी कुछ दिन पहले ही मैंने मीडिया में इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर-प्रोड्यूसर है, जिसने मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर-प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे घर पर बुलाकर कहा था कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। तब मैंने कहा था कि मुझे किसी भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम नहीं लेना है, लेकिन मुझे पता चला है कि जिन लोगों ने मेरे साथ ऐसी हरकत की थी उसमें से एक डायरेक्टर बिग बॉस के घर में है।

यह भी पढ़ें- इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह

कनिष्का ने बताया 'वह मेरी साइड में बैठे थे। मेरा पोर्टफोलियो चेक किया। फिर उन्होंने मुझे खड़े होने के लिए कहा। मैं खड़ी हो गई। उन्होंने मेरा फिगर देखा और कहा कि तुम परफेक्ट मैटीरियल हो। मैं एक मूवी बना रहा हूं, जिसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं। मुझे जितना याद आ रहा है वह 'हाउसफुल' के बारे में बात कर रहे थे। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। डरो मत मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा। मुझे टच नहीं करना है।'

मैंने कहा कि 'सर मेरा पोर्टफोलियो आपके सामने है। जब आप मुझे मूवी में साइन कर लेंगे तो मुझे बता दीजिएगा। तो उन्होंने मेरा पोर्टफोलियो बंद कर दिया। मुझसे कहा कि ठीक है फिर। मैं भी आपको मूवी में नहीं ले सकता।'

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार की 'राम सेतु' में अरुण गोविल निभाएंगे ये रोल!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/prMYVSQ