Friday, October 28, 2022

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सबके सामने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक! एक्टर के इस गाने को लेकर उड़ाई खिल्ली

टीवी का पसंदीदा रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14' हर घर में देखा जाने वाला शो है। दिन प्रति दिन ये शो और रोमांचक होता जा रहा है। अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) को होस्ट कर रहे हैं। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स लखपति बन चुके हैं, अब हाल ही में शो के दौरान बिग बी ने रणवीर सिंह के गाने का मजाक उड़ाया है।

लेटेस्ट एपिसोड में हॉटसीट पर कंटेस्टेंट सुमा प्रकाश बैठी थीं। सुमा प्रकाश की स्किल्स और अचीवमेंट जानकर अमिताभ हैरान रह गए। कंटेस्टेंट पेशे से एक सॉफ्टवेयर डेवलपर हैं। एपिसोड काफी रोमांचित रहा।

शो के दौरान बिग ने एक गाना बजाया जिसके बाद सुमा प्रकाश से पूछा यह गाना किस एक्टर ने गाया है? ये गाना कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का गाना 'अपना टाइम आएगा' था। मजे की बात ये है कि अमिताभ भी इस गाने को बड़े ध्यान से सुनते हैं। यह रैप सॉन्ग पूरा बजने के बाद अमिताभ ने सुमा की तरफ एक सेकेंड देखा और फिर कहा- ये गाना था?

यह भी पढ़ें- शो से बाहर हुए सबके चहीते अब्दू रोजिक!

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन को भी टेंशन हो जाती है। बिग बी कहते हैं हमको टेंशन हो जाती है। हम थोड़ा सा घूम लेते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट कहते हैं, ' दिवाली का फेस्टिवल है। मैंने सुना है कि आपको पटाखों का बहुत शौक है। इस पर बिग बी अपने साथ हुए एक हादसे को याद करते हैं।

बिग बी ने कहा कई बार पटाखों के चलते गलतियां भी हो जाती हैं। एक बार मेरे साथ भी हुआ। मैंने एक को देखा कि, वह हाथ में अनार लेकर जला रहा है। देखने में वह बहुत सुंदर लग रहा था तो मैंने भी ऐसा ही किया, लेकिन अनार मेरे हाथ में ही फट गया। मेरा पूरा हाथ जल गया था।

यह भी पढ़ें- इस दिन हो सकती है आलिया भट्ट की डिलीवरी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Xvkl1tW