Saturday, November 21, 2020

Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, हॉट अंदाज में तस्वीरें हो रही हैं वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों वो दिवाली पार्टी में बेहद ही बोल्ड लुक में दिखाई दी थीं। मौनी की हर तस्वीर को फैंस खूब पसंद करते हैं। टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी की खूबसूरती दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में मौनी ने हॉट फोटोशूट करवाया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। मौनी के फोटोज पर फैंस बढ़िया-बढ़िया कमेंट कर रहे हैं। अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की नई तस्वीरों को देखकर फैंस का हाल बेहाल हो गया है।

mouni_a.png

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। ऑफ शोल्डर के क्रॉप टॉप के साथ मौनी ने डार्क ब्लू कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। मौनी ने इस लुक के साथ सिंपल मेकअप रखा है और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

mouni_roy1.png

मौनी की इस तस्वीरों को ना सिर्फ फैंस बल्कि कई सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले मौनी ने इंडियन वियर में लहंगा पहना हुआ था। उसकी तस्वीरें भी लोगों को खूब पसंद आई थी। मौनी ने क्रीम कलर का प्रिंटेड लहंगा चोली के साथ हैवी नेकलेस कैरी किया था। मौनी इस लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

320672a5-953a-4bf4-aeb0-daed0b80dc6a.jpg

इन दिनों मौनी जमकर फोटोशूट करवा रही हैं। अलग-अलग ड्रेसेस में उनके लुक सामने आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। एकता कपूर की दिवाली पार्टी के लिए मौनी ने बेहद ही खूबसूरत लहंगा चुना था।

19cbf6f2-a9b9-48b9-acdb-d5af8d12cd3b.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/397YcjF