Wednesday, December 9, 2020

Bigg Boss 14: अली गोनी ने राहुल वैद्य को बताया जीत का मजबूत दावेदार, कहा- मुझे दुख है कि उसने गेम बीच में छोड़ा

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का मिनी फिनाले हो चुका है। अभी तक दर्शक जिसे फिनाले मानकर बैठे थे उसे मेकर्स ने मिनी फिनाले बता दिया है। घर में छह चैलेंजर्स चार कंटेस्टेंट्स के लिए नई-नई चुनौतियां खड़ी कर रहे हैं। वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का घर से जाना अभी भी उनके फैंस और कई सेलेब्स को हजम नहीं हो रहा है। अब इस पर एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो राहुल से बेहद नाराज हैं कि उन्होंने ऐसे गुस्से में बिग बॉस 14 को छोड़ दिया। इस बात को लेकर वो राहुल पर चिल्ला भी बैठे जिसका बड़ा कारण है।

अली ने आगे कहा कि राहुल ने ऐसा फैसला मूड खराब होने के कारण लिया। हालांकि वो अकेले ही घर में सबको टक्कर दे रहा था। मुझे इस बात का अफसोस है कि राहुल अब घर के अंदर नहीं है। अब वो मेरा अच्छा दोस्त है। मैंने कई सारी ट्रिप भी उसके साथ प्लान कर ली हैं। इसके अलावा मैं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती बढ़ाना चाहूंगा। अली के इस बयान से साफ है कि उन्होंने बिग बॉस के घर से आने के बाद ये तय कर लिया है कि वो आगे किस्से दोस्ती रखना चाहते हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/375xBCF