Saturday, December 5, 2020

किसान आंदोलन को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- जरूरत के वक्त गायब हैं

नई दिल्ली: देश में चल रहे किसान आंदोलन को पंजाबी सेलेब्स जमकर अपना समर्थन दे रहे हैं। हाल ही में सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक करोड़ रुपए इस आंदोलन के लिए दान किए। साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन में भी हिस्सा लिया। इस कदम के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। पंजाब के बाकी सेलेब्स भी किसानों के समर्थन में लगातार ट्वीट कर रहे हैं। अब हाल ही में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल बॉलीवुड की आलोचना करते हुए कहा कि इस वक्त जब उनकी जरूरत है तो वह गायब हैं।

गिप्पी ग्रेवाल का कहना है कि जब भी बॉलीवुड की फिल्में पंजाब में शूट होती हैं तो पंजाब ने खुली बाहों से उनका स्वागत किया। गिप्पी ने ट्वीट कर लिखा, ''प्रिय बॉलीवुड, आपकी फिल्मों की शूटिंग आए दिन पंजाब में होती ही रहती है और हर बार आपका दिल खोलकर स्वागत किया जाता है। लेकिन आज जब पंजाब को आपकी जरूरत है, आप गायब हैं और एक शब्द भी नहीं बोल रहे। #DISAPPOINTED #TakeBackFarmLaws #FarmersAreLifeline.” उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

गिप्पी के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से कोई भी किसान आंदोलन पर बात नहीं कर रहा है। तापसी ने ट्वीट कर लिखा, ''सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते। ऐसा नहीं है कि हम कुछ सेलेब्स को खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है लेकिन ऐसी बातों से हमारा मनोबल जरूर खराब होता है।''



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36MbtNb