Tuesday, December 8, 2020

रील लाइफ मां Divya Bhatnagar के निधन से दुखी शोएब इब्राहिम, कहा- मैं आपको हमेशा..

नई दिल्ली | टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या भटनाकर (Divya Bhatnagar) ने सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद से सेलेब्स से लेकर उनके फैंस को बड़ा सदमा पहुंचा है। अब टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने भी दिव्या के निधन पर एक पोस्ट कर दुख जताया है। दिव्या ने शोएब की ऑनस्क्रीन मां का किरदार सीरियल जीत गई तो पिया मोरे में निभाया था। शोएब ने दिव्या के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके लिए एक मैसेज लिखा है।

करीना कपूर खान ने सास Sharmila Tagore को इस अंदाज में विश किया बर्थडे, कहा- सबसे स्ट्रॉन्ग महिला

शोएब ने दिव्या के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हे लिखा- मैं आपको हमेशा इस प्यारी मुस्कुराहट के साथ याद करुंगा। तस्वीर में दिव्या की गोद में शोएब सिर रखकर लेटे हुए हैं। दिव्या बहुत ही खूबसूरती से मुस्कुरा रही हैं। दिव्या ने सीरियल में बसंती का रोल प्ले किया था। शोएब के इस पोस्ट के बाद दिव्या के फैंस एक बार फिर दुख व्यक्त कर रहे हैं। दिव्या को लेकर अंकिता लोखंडे ने भी एक पोस्ट किया था। अंकिता ने कहा था कि मैं तुम्हे जानती नहीं हूं लेकिन फिर भी बहुत तकलीफ हो रही है ये सुनकर। मैं बहुत दुखी हूं। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

hh.jpg

बता दें कि दिव्या के निधन के बाद उनकी सबसे अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने इमोशनल पोस्ट साझा किया था। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें दिव्या के पति गगन पर उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दिव्या का परिवार भी गगन पर उनकी बेटी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा चुका है। दिव्या की मां ने कहा था कि मुश्किल घड़ी में गगन अपनी पत्नी को छोड़कर भाग गया। देवोलीना ने भी यही कहा कि गगन तुम्हारे बारे में मैं भी जानती हूं। दिव्या को ये बताने की भी काफी कोशिश की थी लेकिन वो तुम्हारे प्यार में दीवानी थी। उसने तुमपर भरोसा किया। मेरी और उसकी बातचीत भी इसी को लेकर बंद हुई थी। करवाचौथ पर तुम उसके साथ मारपीट करके उसके गहने लेकर भाग गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IpCtJ0