Thursday, December 3, 2020

अभिनव शुक्ला को लेकर Kavita Kaushik के पति ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'शराब पीकर करते थे पत्नी को'

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस का 14वां ( Bigg Boss 14 ) सीज़न काफी सुर्खियों में बना हुआ है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है। इन दिनों घर में कविता कौशिक ( Kavita Kaushik ) और रुबिना दिलैक ( Rubina Dilaik ) की लड़ाई काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले कविता और रुबिना के बीच खूब लड़ाई हुई थी। जिसमें कविता ने अभिनव को लेकर कई ऐसी बातें कही थी। जिस सुन रुबिना आग बबुला हो गई थीं। इस झगड़े के बाद कविता घर से बेघर हो गई थीं, लेकिन अब कविता के पति ने अभिनव को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। जिसे सुन सभी काफी हैरान हैं।

 

 

वहीं दूसरे ट्वीट में रोनित लिखते हैं कि 'अभिनव वही इंसान हैं कि जिसने उनसे भीख मांगी थी। वह उनके घर मदद मांगने के लिए भी आए थे।' रोनित बताते हैं कि 'अभिनव एक फिल्म बनाना चाहते थे। उनकी फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने उनसे कोई फीस नहीं ली। उन्होंने अपने ही घर में शूटिंग करने की परमिशन भी दी। अभिनव के घर में कोई प्रॉब्लम थी, तो वह शूटिंग पूरी नहीं कर पाया।' रोनित कहते हैं कि 'शो में अब अभिनव कविता से बदला लेने की बात कह रहे हैं। वह खुद को मर्द बताते हैं। तो क्या यह वाकई सच है।'

यह भी पढ़ें- ट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी

Kavita Kaushik

कविता कौशिक के पति के इन खुलासों के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल सी शुरु हो गई है। सभी का कहना है कि 'फाइनल तक पहुंचे अभिनव की जीत पर कहीं यह खुलासे भारी ना पड़ जाए।' आपको बता दें हाल ही में घर में एक टॉस्क हुआ था। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी जिंदगी से जुड़े एक राज का खुलासा करना था। जिसमें रुबिना ने बताया था कि वह और अभिनव इस दिसंबर तलाक लेने वाली थीं। जिसे सुन सभी काफी हैरान हो गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mKAgH6