Saturday, December 5, 2020

Kavita Kaushik ने सुदेश बेरी के लिए भेजा मैसेज और ट्रोलर्स से कहा- मुझे बुरा बनाओ प्लीज

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है। वहीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से एक सवाल करने के बाद से बवाल मचा हुआ है। रुबीना अपने ही को-स्टार सुदेश बैरी का नाम भूल गई थी जिसे लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। कविता कौशिक बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया (Social media) पर खूब एक्टिव हैं। लेकिन वो बिग बॉस को लेकर कोई भी चर्चा नहीं करन चाहती हैं। हालांकि उन्होंने सुदेश बैरी (Sudesh Berry) के लिए एक मैसेज लिखा है। साथ ही हेटर्स को भी एक कड़कदार संदेश भेज दिया है।

वहीं कविता ने उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए भी एक मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में एक ट्वीट किया है- डियर यूट्यूबर्स जो लोग भी मुझे अगर मुझे लोगों को सफाई देनी होती तो मैं बिग बॉस के घर में रहती बाहर नहीं आती। आप लोग मेरे बारे में जो चाहे लिख सकते हैं और बोल सकते हैं। अगर आप मुझे डेविल बनाना चाहते हैं तो प्लीज करिए। चीयर्स...। जाहिर है कि कविता अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद उसके बारे में कोई भी बात नहीं करन चाहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ouMTq3