Saturday, December 5, 2020

बेबी के लिए दबाव बना रहा परिवार, Monalisa और विक्रांत कर रहे बेबी की प्लानिंग

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखरने के बाद टीवी की दुनिया में झंडे गाड़ रहीं एक्ट्रेस मोनालिसा ( Actress Monalisa ) ने अपने पहले बेबी को लेकर बात की है। मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ( Vikrant Singh Rajpoot ) हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह संभवतया अगले साल मां बन जाएं। उनका कहना है कि दोनों के परिवार उन पर काफी समय से बेबी के लिए दबाव डाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मुंह पर मास्क, वाइट बाइकर्स शॉर्ट्स में वॉक पर निकलीं मलाइका, देखें फोटोज

दोनों की फैमिली बना रहीं प्रेशर
मोनालिसा ने ई टाइम्स से बातचीत में अपने पहले बेबी को लेकर कहा कि हम बेबी का प्लान कर रहे हैं। हो सकता है अगले साल मैं मां बन जाऊं। मोनालिसा ने कहा मेरा और पति विक्रांत का परिवार बच्चे को लेकर काफी समय से दबाव बना रहा है।

ये सेलेब्स भी चर्चा में
गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान और प्रतिबंधों में छूट के बाद कई सेलेब्स ने बेबी को लेकर जानकारी दी है। इनमें क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। प्रेग्नेंसी के चलते अनुष्का अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगी हैं। इस कपल से पहले करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी भी प्रेग्नेंट हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांडया की पत्नी नताशा मां बन चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :टीवी एक्टर शहीर शेख ने की रूचिका कपूर से सगाई, ये है शादी का प्लान

मोनालिसा का नया शो
मोनालिसा का नया शो 'नमक इस्क का' जल्द ही आने वाला है। इसमें वह इरावती वर्मा का किरदार निभाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि मोनालिसा की मां का असली नाम भी इरावती है। इससे पहले वह ‘नज़र' शो और इसके पार्ट 2 में नजर आ चुकी हैं। दोनों में वह 'डायन' के किरदार में नजर आईं थीं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VFAlA7