Saturday, December 5, 2020

Rubina Dilaik ने इस बड़ी वजह से अविनाश सचदेव संग खत्म किया था रिश्ता, ब्रेकअप के बाद बेहतर इंसान बनने की कही थी बात

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में हैं। रुबीना ने खुद इस बात का खुलासा बिग बॉस शो में किया था कि अगर वो यहां नहीं आई होतीं तो उनका तलाक हो गया होता। ऐसा पहली बार नहीं है जब रुबीना का रिश्ता खतरे में पड़ा हो। अभिनव से पहले उनका एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) से भी ब्रेकअप (Breakup) हो चुका है। रुबीना की अविनाश से मुलाकात सीरियल छोटी बहू के सेट पर हुई थी। दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन अविनाश के एक गलती ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

सीरियल छोटी बहू में रुबीना और अविनाश लीड रोल में थे। शुरूआत में दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई और बाद में प्यार हो गया। यहां तक कि अविनाश रुबीना के घर उनका हाथ भी मांगने गए थे। फैंस को भी रुबीना और अविनाश की जोड़ी खूब पसंद थी। हालांकि बाद में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। दरअसल कुछ सालों बाद अविनाश का नाम दूसरी उनकी को-एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा था।

ये बात रुबीना को पता चल गई थी जिसके बाद रुबीना ने इस रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझा। रुबीना ने एक बार कहा था कि ब्रेकअप आपको मजबूत बनाते हैं। मेरी लाइफ के अनुभव, दिल टूटना और डाउनफॉल इन सभी ने मुझे एक मजबूत महिला बनाया है। मैं ताकतवर बनकर उभरी हूं। उस वक्त ये समझ नहीं आया था।

अविनाश ने साल 2015 में एक्ट्रेस शालमली देसाई से शादी कर ली थी हालांकि दो साल बाद दोनों अलग हो गए। वहीं रुबीना ने अभिनव शुक्ला से शादी कर ली थी। दोनों अब अपने रिश्ते को संभालने में लगे हुए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33OAYeZ