Wednesday, December 9, 2020

यशराज मुखाते ने Shehnaaz Gill के डायलॉग पर बनाया नया रैप, रसोड़े में कौन था के बाद ये हुआ वायरल

नई दिल्ली | रसोड़े में कौन था वायरल वीडियो (Viral Video) से फेमस हुए म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) के क्रिएशन को लोग बहुत पसंद करते हैं। उनके जितने भी नए-नए वीडियोज आते हैं लोगों को बड़े ही मजेदार लगते हैं। किसी डायलॉग का मजेदार रैप कैसे करना है ये उन्हें बखूबी पता है। अब हाल ही में एक बार फिर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यशराज ने इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक डायलॉग पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है जो लोगों को बहुत ज्यादा बढ़िया लगी है। शहनाज गिल की क्यूटनेस पहले ही लोगों का दिल जीत चुकी है और अब यशराज द्वारा बनाया गया रैप सॉन्ग खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

यशराज ने शहनाज गिल के एक डायलॉग ‘तुम्हारी फीलिंग तुम्हारी त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता? क्या करूं मैं मर जाऊं’ पर रैप सॉन्ग बनाया है। यशराज का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। शहनाज गिल की फैन फॉलाइंग भी कमाल की है। फैंस इस पर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यशराज ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- दुख, दर्द, आंसू, फीलिंग। शहनाज गिल किसी भी भाषा में पंजाबी बोल सकती हैं और उनके हर शब्द में भांगड़ा होता है। मैं इसे कैसे मिस कर सकता हूं। यशराज ने शहनाज को टैग करते हुए कई सारे हैशटैग लगाए हैं। #yashrajmukhate #shehnaazgill #biggboss #dialoguewithbeats #bhangra #tommy #feelings

बता दें कि यशराज का सबसे पहले सीरियल साथ निभाना साथिया से रसोड़े में कौन था वाले डायलॉग पर बनाया गया रैप सॉन्ग वायरल हुआ था। इस सॉन्ग ने यशराज को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। अब उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ चुकी है कि उनके हर रैप सॉन्ग पर फैंस की नजर रहती है। कुछ दिनों पहले बिगिनी शूट नाम से रैप बहुत वायरल हुआ था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3grXO10