Saturday, December 5, 2020

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पप्पू और गोली में होगी टेबल टेनिस की जंग

मुंबई। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी ( GokulDham Society ) में फिर से लॉकडाउन करने वाले हैं। इसकी वजह है लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी कोरोना के मामलों में वृद्धि। सोसाइटी के पास वाली सोसाइटी में कोरोना के केसेस दर्ज हो रहे हैं, जिससे भिड़े काफी चिंतिंत हैं।

यह भी पढ़ें : 'आशिकी' फेम Rahul Roy को ब्रेन स्ट्रोक,माइनस 12 डिग्री तापमान में कर रहे थे शूटिंग,फैंस-सेलेब्स कर रहे दुआ

लॉकडाउन की घोषणा से गोली परेशान

सोसाइटी के लोगों की सुरक्षा के लिए वह भिड़े तुरंत सोसाइटी में लॉकडाउन की घोषणा कर देते हैं। वहीं दूसरी ओर, टप्पू सेना ने टेबल टेनिस के खेल का आयोजन किया है, जिसमें हारने वाला व्यक्ति सभी को पार्टी देगा। दुर्भाग्य से सोसाइटी में लॉकडाउन होने के कारण और प्रतिबंध लगने से वह अब बाहर से कुछ मँगा नहीं सकेंगे। इससे गोली काफी परेशान हो जाता है।

 

tmkoc_updates.png

टेबल टेनिस के खेल से जागी नई उम्मीदें

हालांकि इस लॉकडाउन में गोकुलधाम सोसाइटी के कामकाजी लोग अपने-अपने कार्यस्थलों में जा सकेंगे। वहीं सोसाइटी की टप्पू सेना को लगता है कि लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर उन्हीं पर हो रहा है। पिछले आठ महीनों से वह कही भी बाहर नहीं गए हैं। उनकी दिनचर्या अब ऑनलाइन क्लासेज और क्लब हाउस तक सिमित हो चुकी है जिससे वह काफी बेचैन और निराश हो चुके हैं। इसी में यह टेबल टेनिस का खेल उनमे नई उम्मीदें पैदा कर देती है। खेल की चुनौती को लड़ना और फिर उसकी समाप्ति पर पार्टी मानना पुरे टप्पू सेना में उत्साह की लेहेर भर देता है। खासकर गोली इस ख्याल से बहुत खुश हो जाता है।

यह भी पढ़ें : बिजनेसमैन का दावा Pavitra Punia हैं उनकी पत्नी,शादी को छुपाया और चार बार उन्हें धोखा दिया

लॉकडाउन के कारण सिमित हुए जीवन से बाहर निकलने के लिए क्या शरारत रचने वाली है टप्पू सेना? कैसे करेंगे टप्पू सेना अपने प्लान को सफल? क्या गोली कर पायेगा पार्टी या फिर से निराश होने वाली है टप्पू सेना? और इस पर भिड़े की क्या प्रतिक्रिया होगी, यह तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के अगले एपिसोड में ही सामने आएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39KYhtS