Tuesday, December 8, 2020

TMKOC: लॉकडाउन के बावजूद क्या टप्पू सेना सोसाइटी गार्डन में मनाएगी अपनी पिज़्ज़ा पार्टी?

मुंबई। नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टप्पू सेना पिज़्ज़ा पार्टी कहा और कैसे मनाये इस दुविधा में पड़ गई है। भिड़े ने लॉकडाउन की घोषणा करते हुए संपूर्ण गोकुलधाम सोसाइटी के साथ क्लब हॉउस को भी लॉक कर दिया है। वहीं दूसरी ओर टप्पू सेना ने बिना किसी को बताए सोसाइटी में पार्टी करने के लिए चुपके से पिज़्ज़ा मंगा लिए हैं। टप्पू सेना इस सवाल में है कि आखिर पार्टी मनाये तो कहां मनाये और मंगाए हुए पिज़्ज़ा अब्दुल की दुकान पर ही है। कोई भी जगह नहीं मिल पाने के कारण टप्पू सेना अपने विकल्पों का तर्क लगाने सोसाइटी के गार्डन में एकत्रित हो जाती है।

टप्पू सेना परेशान है। वह सभी पिज़्ज़ा सोसाइटी में चुपके से मंगाने में सफल तो हो गए है पर उसे खाने के लिए उनके पास कोई जगह नहीं है। वहीं गोली का जी पिज़्ज़ा खाने के लिए ललचा रहा है। कुछ देर बाद टप्पू सेना गार्डन में बैठकर पिज़्ज़ा खाने का तय करती है पर सोनू उन्हें ऐसा करने से रोक लेती है। सोनू सबको यह समझाती है कि अगर भिड़े को यह सब की भनक भी लग गई तो पूरी टप्पू सेना मुसीबत में पड़ जाएगी।

कैसे करेगी टप्पू सेना अपनी पार्टी का आयोजन? क्या टप्पू सेना पार्टी कर पायेगी? क्या वह ढूंढ पाएंगे पार्टी करने के लिए कोई जगह? इस बात का पता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के अगले एपिसोड में चल पाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3guagh0