Tuesday, July 7, 2020

मनोरंजन इंडस्ट्री से आई एक बुरी खबर, महज 24 की उम्र में इस अभिनेता की मौत

मनोरंजन इंडस्ट्री को कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच एक बाद एक कई बड़े झटके लग चुके हैं। चाहें वो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड। कई दिग्गज अभिनेता पिछले 4 महीनों में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अब डिज्नी चैनल लैटिन अमरीका के 'O11CE' के स्टार सेबस्टियन एथी (Sebastian Athie) का महज 24 साल की उम्र में निधन हो गया।

रिपेार्ट्स के अनुसार, सेबस्टियन एथी की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर डिज्नी चैनल लैटिन अमरीका द्वारा एथी के गुजरने की खबर की पुष्टि की गई। स्पेनिश भाषा में इस पोस्ट में लिखा गया, 'शांति और आराम, सेबास। आपकी कला और आपकी मुस्कान हमेशा बनी रहे। बहुत दर्द के साथ, हमें सेबेस्टियन एथी के जाने का अफसोस है। हम हमेशा उनकी महान प्रतिभा, साहचर्य, व्यावसायिकता और सबसे बढ़कर, विशाल हृदय के लिए याद करेंगे।'

बता दें कि सेबस्टियन एथी ने लोरेंजो ग्वेरा नाम का एक चरित्र निभाया था। वे एथी 'ला रोजा डी गुआडालूपे' के दो एपिसोड में भी नजर आए थे। वह शो के सातवें और आठवें सीजन में क्रमशः सैमुअल और नेटो के रूप में दिखाई दिए। सेबस्टियन एथी की मौत से दुखी उनके दोस्त डैनियल पैनीटियो ने इंस्टाग्राम पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और एक्टर की तस्वीरों का एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'महान आत्माएं नहीं मरती हैं। आपका तेज, जुनून, अनुशासन और प्रेम मैं याद रखूंगा। मेरे रूममेट, मेरे दोस्त, मेरे भाई, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। मैं आपको याद करूंगा।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3f78ocs