Sunday, July 5, 2020

हिमांशी खुराना की गाड़ी पर शूटिंग के दौरान हुआ हमला, एक्ट्रेस बोली मैं जानती हूं.....

बिग बॉस 13 कंटेंस्टेंट और सिंगर हिमांशी खुराना की गाड़ी पर हमला हो गया है। वे चंडीगढ़ के एक गांव में शूटिंग कर रही थी, इसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा दिया। जिस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है। मैं जानती हूं उसने जानबूझकर किया है, इससे मैं घबराने वाली नहीं हूं, मुझे डरा नहीं सकते हो।

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से काफी सुर्खियों में आई थी। इस शो के दौरान आसिम रियाज के साथ उनकी रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप की खबरों के चलते भी वे काफी सुर्खियों में रही। वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद शूटिंग पर लौटी । लेकिन इसी दौरान एक मुसीबत आ खड़ी हुई। क्योंकि जब हिमांशी चंडीगढ़ के गांव में शूटिंग कर रही थी। उस वक्त किसी ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा है। किसी ने मेरी गाड़ी का टायर खराब कर दिया। यह घटना चंडीगढ़ के एक गांव में की गई। उन्होंने लिखा, "तुमने क्या सोचा था, मुझे परेशान करोगे, तुम यह छोटी चीजें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते, ना ही मुझे डरा सकते हो।" एक्ट्रेस की इस बात से साफ पता चलता है कि उन्हें पता है किस ने उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NW2UVN