Friday, July 3, 2020

जब Saroj Khan से डांस सीखने के लिए Govinda के पास नही थे पैसे, कोरियोग्राफर ने दिया था यह जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों जैसे ग्रहण लग गया हो, लगातार हो रही मौतों से फिल्म इंडस्ट्री सदमें में हैं। 3 जुलाई को मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। इससे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर गोविंदा ने सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपना एक इमोशनल वीडियो शेयर कर सरोज खान के साथ पहली मुकालात को याद किया है।

गोविंदा ने सरोज जी को याद करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है,और कैफ्शन में लिखा है कि, ''सरोज खान जी हमारे बीच नहीं रहीं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें। खुदा से दुआ करता हूं कि वह आपको जन्नत नसीब कराएं। मैं आपके साथ अपनी पहली मुलाकात कभी भूलता नहीं। मैं कह रहा था कि मैं आपसे डांस सीखना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं हैं और आप बहुत प्रेम से कह रही हैं कि आएंगे तब दे देना।''

वीडियो में एक्टर ने आगे कहा, ''आप जैसे अच्छे, सुविचार, सुसभ्य, सुसंगति वाले गुरुओं के माध्यम से हम जैसे आम आदमी गोविंद से गोविंदा बन पाते हैं। जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।''
इन्हीं बातों के साथ गोविंदा का एक इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहा है जब सरोज खान ने उन्हें डांस ही नहीं बल्कि रोमांस करना भी सिखाया था। उन्होंने कहा- फिल्म इल्जाम की शूटिंग के दौरान मुझे दौड़कर अपनी को-स्टार नीलम के पास जाना था, लेकिन मैं नहीं कर पा रहा था। मैंने कांपना शुरू कर दिया और मुझे बुखार जैसा लगने लगा। सरोज समझ गईं और उन्होंने मुझसे पूछा- क्या कभी तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड रही है? मैंने कहा- नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह मुझे स्क्रीन पर रोमांस करना सिखाएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31JB47m